Hari Hara Veera Mallu: पवन कल्याण की हरि हर वीर मल्लू ऐतिहासिक तत्वों और एक्शन दृश्यों से भरपूर

Hari Hara Veera Mallu Teaser Review: पवन कल्याण की पैन इंडिया फिल्म Hari Hara Veera Mallu का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, फिल्म में योद्धा के अंदाज में पवन कल्याण

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-02 05:50 GMT

Hari Hara Veera Mallu Teaser Review

Hari Hara Veera Mallu Teaser Review: पवन कल्याण (Pawan Kalyan) व बॉबी देओल (Bobby Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म Hari Hara Veera Mallu का आज धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। अब जाकर फैंस का इंतजार खत्म हो चुका हैं। पवन कल्याण व बॉबी देओल की फिल्म Hari Hara Veera Mallu की पहली झलक दर्शकों को देखने को मिल चुकी है। बॉबी देओल ने इस फिल्म के लिए Kanguva से पहले साइन किया था। लेकिन फिल्म के मेकर्स लगातार फिल्म के लिए दर्शकों को इंतजार कराते हुए नजर आ रहे थे। अब जाकर दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका हैं और उनके पसंदीदा कलाकार पवन कलाकार व बॉबी देओल की पहली झलक देखने को मिल गई है। चलिए जानते हैं कि पवन कल्याण व बॉबी देओल की फिल्म Hari Hara Veera Mallu कैसी है।

हरि हर वीर मल्लू टीजर रिव्यू (Hari Hara Veera Mallu Teaser Review)-

Full View

पवन कल्याण (Pawan Kalyan)  एचएचवीएम टीज़र: कृष द्वारा निर्देशित पवन कल्याण स्टारर हरिहरवीरमल्लू का टीज़र आज जारी किया गया । पवन कल्याण की वीरता और एक्शन तत्वों के साथ, यह टीज़र मेगा प्रशंसकों के साथ-साथ तेलुगु फिल्म प्रेमियों को भी आकर्षित कर रहा है। फिल्म में पवन कल्याण के साथ ही बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में बॉबी देओल का किरदार नकारात्मक होने वाला है। पवन कल्याण फिल्म Hari Hara Veera Mallu में बॉबी देओल के खिलाफ लड़ते हुए नजर आएँगे। 

बता दे कि निर्देशक कृष हरिहरवीरमल्लू एक समय-समय पर चलने वाली एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी मुगल काल पर आधारित है। इस टीजर में पवन कल्याण के लुक, बॉडी लैंग्वेज, हाव-भाव और उन पर एक्शन सीक्वेंस से फैन्स के दिलो को जीत लिया है। रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। तो वहीं इस फिल्म का  निर्देशन एएम ज्योतिकृष्ण ने किया है।

हरि हर वीर मल्लू रिलीज डेट ( Hari Hara Veera Mallu Release Date)-

पवन कल्याण की फिल्म Hari Hara Veera Mallu की शूटिंग 2020 से शुरू हो चुकी है लेकिन अभी तक फिल्म रिलीज नहीं हुई है। लेकिन अब जाकर फिल्म का पहली झलक दर्शकों के सामने आई है। ये फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

हरि हर वीर मल्लू कास्ट (Hari Hara Veera Mallu Cast)-

Hari Hara Veera Mallu में पवन कल्याण के साथ ही साथ बॉबी देओल, नोरा फतेही, ओजी उस्ताद भगत सिंह नजर आएंगे। तो वहीं एएम रत्नम मेगासूर्या प्रोडक्शंस के बैनर तले फिल्म हरिहरवीरमल्लू का निर्माण हो रहा है।

Tags:    

Similar News