Pranjal Dahiya Top 10 Songs: देखें हरियाणवी सिंगर प्रांजल दहिया के ये हिट सांग्स, मिलियन में व्यूज

Pranjal Dahiya Video Songs: प्रांजल दहिया का नाम अब किसी इंट्रोडक्शन का मोहताज नहीं है। आज हम आपके लिए प्रांजल के उन गानों की लिस्ट लेकर आये हैं जिन्हे सुनकर आप भी झूम उठेंगे।

Update: 2022-07-27 11:15 GMT

Pranjal Dahiya Top 10 Songs (Image Credit-Social Media)

Pranjal Dahiya Top 10 Songs: प्रांजल दहिया का नाम अब किसी इंट्रोडक्शन का मोहताज नहीं है। उन्होंने काफी कम समय में अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है। पिछले कुछ दिनों में उनकी पॉपुलैरिटी काफी तेज़ी से बढ़ी है। आज हम आपके लिए प्रांजल के उन गानों की लिस्ट लेकर आये हैं जिन्हे सुनकर आप भी झूम उठेंगे।

प्रांजल की प्रसिद्धि ऐसी है कि उन्होंने हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चैधरी को हर मायने में मज़बूत टक्कर दी है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनका कोई भी गाना आते ही हिट हो जाता है वहीँ उनके सभी गानों को कुछ ही देर में मिलियन व्यूज तक मिल जाते हैं । उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है जिससे उनका नया गाना आते ही वो हिट भी हो जाता है। आज हम प्रांजल दहिया के उन गानों की लिस्ट लाये हैं जिन्हे आप भी सुन कर झूम उठेंगे ।

काले के पापा' (Kale Ke Papa)

Full View

प्रांजल का गाना 'काले के पापा' काफी हिट रहा था। इस गाने का निर्देशन, स्क्रीनप्ले और कॉन्सेप्ट अनीष का है। वहीं म्यूजिक और कंपोजिशन अमन जाजी ने किया है। इस धमाकेदार गाने के बोल राकेश मजरिया ने लिखे हैं।

जिप्सी (Gypsy)

Full View

प्रांजल दहिया का ये गाना उनके सुपरहिट गानों में शुमार है। इस गाने को आज भी लोग खूब मज़े से सुनते हैं। गाने के सिंगर जेडी कौर हैं और गाने में प्रांजल दहिया और दिनेश गोलन ने दिल जीतने का काम किया है।

सोहनी बड़ी लगदी (Sohni Badi Lagdi)

Full View

इस गाने में प्रांजल बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं और ये भी उनके हिट गानों में से एक है।

प्लाजो (Palazzo)

Full View

हरियाणवी गाना प्लाजो रिलीज़ होते ही काफी हिट हो गया था। आप भी सुनिए ये बेहतरीन गाना।

नीची नीची नज़र (Neechi Neechi Nazar)

Full View

प्रांजल दहिया का हर गाना उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। ये गाना भी उन्ही गानों में से एक है।

'गड्डी काली' (Gaddi Kaali)

Full View

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस प्रांजल दहिया का गाना 'गड्डी काली' जब रिलीज़ हुआ था तभी इसने तहलका मचा दिया था और आज भी इस गाने को लोग खूब सुनते हैं।

सोने की तगड़ी (Sone Ki Tagdi)

Full View

हरियाणा की मशहूर सिंगर शिवा चौधरी का गाना सोने की तगड़ी प्रांजल दहिया के हिट गानों में से एक है और आज भी इसे खूब सुना जाता है। एक तरफ शिवा चौधरी की आवाज़ और दूसरी तरफ प्रांजल दहिया का ज़बरदस्त डांस दोनों ही बातें ही सांग को हिट करने के लिए काफी हैं।

'7 जनम' (7 Janam)

Full View

प्रांजल दहिया का गाना '7 जनम' भी काफी हिट रहा था। गाने के सिंगर, गीतकार और कंपोजर एनडी कुंदू हैं। इस गाने में प्रांजल को आवाज़ दी है सिंगर अंजलि ने।

'मोर नाचेंगे जरूर' (Mor Nachange Zarur)

Full View

प्रांजल का ये गाना भी उनके बाकि गानों की तरह काफी पसंद किया जाता रहा है। इस गाने में म्यूजिक अमन जाजी का है।

'तेरे सपने' (Tere Supne)

Full View

इस गाने को बेहद ख़ूबसूरती के साथ फिल्माया गया है। इस म्यूजिक वीडियो में प्रांजल दहिया की और दीप चौधरी की एक प्यारी लव स्टोरी दिखाई गयी है। इस गाने में प्रांजल दहिया के साथ दीप चौधरी हैं नज़र आ रहे हैं।

प्रांजल दहिया आजकल सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रहीं हैं। प्रांजल सोशल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। साथ ही वो इंस्टाग्राम पर वो अकसर अपने डांस वीडियोज को अपलोड करती रहती हैं। जिन्हे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

Tags:    

Similar News