Sapna Choudhary Son Photo: इतना बड़ा हो गया सपना चौधरी का बेटा पोरस, घोड़े के साथ खेलता आया नजर

Sapna Choudhary Son Photo: सपना चौधरी का बेटा पोरस घोड़े के साथ खेलता नज़र आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया

Written By :  Monika
Update: 2021-12-09 02:35 GMT

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Son Photo: देसी डांसर (Desi Dancer) के नाम से मशहूर सपना चौधरी को आज हर कोई जनता है । उनके डांस से लेकर गाने सभी इतने पॉपुलर हैं कि नए पुराने सभी वीडियो वायरल होते रहते हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary )की पहचान उनके डांस से है । विदेशों तक में उनके गाने पर थिरकते नज़र आते हैं लोग । भले हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) एक बच्चे की मां बन गईं हैं, लेकिन उनके प्रति दीवानगी अब तक कम नहीं हुई हैं । हाल ही सपना चौधरी के बेटे पोरस (Sapna Choudhary son Porus) की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो अपनी मां सपना चौधरी की गोद में हैं ।

सपना चौधरी का बेटा पोरस (फोटो : सोशल मीडिया )

आपको बता दें, सपना चौधरी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा बटोर रही हैं । 4 अक्टूबर 2020 में उन्होंने निजी अस्पताल में बेटे पोरस को जन्म दिया था । बेटे के एक साल पूरे होने पर डांसर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें पोरस खेलता नज़र आया था । वही अब कुछ अन्य तस्वीरें @ porusofficial पर शेयर की गईं । जिसमें पोरस घोड़े के साथ खेलता नज़र आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- पोरस अपने खिलौने घोड़े के साथ खेल रहा है । हालांकि , उन्होंने अब तक अपने बेटे का फेस नहीं दिखाया है जिसके लिए फैन्स काफी उतावले हो रहे हैं । लेकिन फैन्स इन तस्वीरों को भी देख कर काफी ज्यादा खुश हैं ।

सपना चौधरी का बेटा (फोटो : सोशल मीडिया )

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । समय सपना पर अपनी तस्वीरें और वीडियोस फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं । सपना चौधरी अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं । समय समय पर म्यूजिक एल्बम रिलीज कर रही हैं । जिसे फैन्स खूब एन्जॉय कर रहे हैं । उनके लगभग सभी गाने हिट साबित होते हैं । और इन दिनों तो शादी का सीजन चल रहा हैं । जिसमें जमकर सपना के गाने धूम मचा रहे हैं । शादी हो चाहे कोई भी ख़ुशी का फंक्शन हो सबसे पहले लोगों को सपना चौधरी के गाने ही याद आते हैं । आज भले सपना एक बड़ी स्टार बन गयी हैं लेकिन अपने फैन्स के लिए वो स्टेज शोज करना पसंद करती हैं।

Tags:    

Similar News