Haryanvi Video Song: मुस्कान बेबी ने कहा -मैं छोरी पढ़ी-लिखी, ठुमकों पर फैंस लूटा रहे अपना दिल

Haryanvi Video Song Muskan Baby:मुस्कान बेबी का एक गाना इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। वीडियो में मुस्कान बेबी अपने ठुमकों से सभी को दीवाना बना रहीं हैं। आप भी देखिये उनका ये अनोखा अंदाज़।

Update: 2022-07-15 12:26 GMT

Haryanvi Dancer Muskan Baby (Image Credit-Social Media)

Haryanvi Video Song Muskan Baby: हरियाणा की मशहूर डांसर्स की लिस्ट में मुस्कान बेबी (Muskan Baby) का नाम शामिल है। उनका कोई भी वीडियो आते ही वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। वहीँ अब मुस्कान बेबी का एक और गाना इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। वीडियो में मुस्कान बेबी अपने ठुमकों से सभी को दीवाना बना रहीं हैं। आप भी देखिये उनका ये अनोखा अंदाज़।

मुस्कान बेबी का कातिलाना अंदाज़ उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में मुस्कान अपनी कमर मटका मटका के डांस करती दिख रहीं हैं। वीडियो में वो 'मैं छोरी पढ़ी-लिखी मेरे अनपढ़ पल्ले आया' (Main Chhori Padhi-Likhi Mere Anpadh Palle Aaya) गाने पर डांस कर रही हैं। साथ ही ये गाना तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप भी देखिये ये वीडियो। उनका ये वीडियो देहाती ठुमका के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है। गाने पर फैन ढेरों कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। वहीँ वीडियो को खूब लाइक्स भी मिल रहे हैं।

देखें हरियाणवी डांस का वीडियो 

Full View

वहीँ मुस्कान बेबी के इस वीडियो को उनके फैंस अपने मोबाइल फ़ोन में कैद करने की कोशिश कर रहे हैं साथ ही उसे वायरल कर रहे हैं। मुस्कान बेबी देखते ही देखते हरियाणा की सबसे पॉपुलर डांसर हो गईं हैं वहीँ वो सपना चौधरी को भी कड़ी टक्कर देती दिख रहीं हैं। लोग उनके लुक्स,फिगर और डांस के दीवाने हैं। और उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं।  

लोग मुस्कान बेबी की पर्फोर्मस को देखकर उन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं वहीँ उनकी इस पर्फोर्मस के बाद से लोग उन्हें सपना चौधरी का कॉम्पिटिशन बता रहे हैं। वैसे सपना इस इंडस्ट्री मे काफी समय से हैं लेकिन अब कई नए चेहरों ने हरियाणा डांस वीडियो में अपना तड़का लगा कर उन्हें जानबरास्त कॉम्पिटिशन दिया है। अब देखना यही है कि मुस्कान बेबी अपने इस सफर में कितनी पसंद की जातीं हैं और वो सपना को पीछे छोड़ पाएंगी या नहीं। 

Tags:    

Similar News