Hema Malini: OMG! ना कार, ना सिक्योरिटी; ये क्या हुई हेमा मालिनी की हालत! वीडियो हुआ वायरल

Hema Malini in Metro: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी, जिन्हें अक्सर बड़ी-बड़ी गाड़ियों में 4 से 5 बॉडीगार्ड के साथ देखा जाता था, उनके पास ना अब कार है और ना कोई सिक्योरिटी। आखिर क्यों?

Update: 2023-04-12 11:59 GMT

Hema Malini Metro Viral Video: आपने अक्सर मशहूर हस्तियों को बड़ी-बड़ी गाड़ियों में कई बॉडीगार्ड के साथ देखा होगा, लेकिन अगर यही हस्तियां इन महंगी गाड़ियों और बॉडीगार्ड के बिना नजर आते हैं, तो यही सोचा जाता है कि इनके पास अब इतने पैसे नहीं है कि ये गाड़ियों घूम सके और ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी का है इस वक्त। जी हां, ना तो उनके पास कोई कार है और ना कोई सिक्योरिटी।

कहां गई हेमा मालिनी की कार?

दरअसल, सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हेमा मालिनी बिना किसी सिक्योरिटी के मेट्रो और ऑटो में सफर करती दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे हेमा मालिनी को मेट्रो में देखकर फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए पागल हुए जा रहे हैं। अब आप ये वीडियो देखकर सोच रहे होंगे कि इतना पैसा होने के बाद भी मेट्रो में सफर क्यों कर रही हैं? क्या इनके पास अब पैसे नहीं है? तो ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, एक्ट्रेस ने मेट्रो और ऑटो में ट्रैफिक से बचने के लिए ट्रैवल किया था।

हेमा मालिनी खुद शेयर किया वीडियो

दरअसल, यह वीडियो हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''कार से मुंबई के एक उपनगर दहिसर पहुंचने में दो घंटे का समय लग गया था। यात्रा काफी 'थकाऊ' भी था, जिसके बाद मैंने फैसला लिया कि कार की बजाय मेट्रो से यात्रा की जाए। जिससे मैं आधे घंटे में अपनी मंजिल पर पहुंच गई।

वीडियो में गुलाबी शर्ट और सफेद पतलून पहने एक्ट्रेस ने मेट्रो के अनुभव को शेयर करते हुए आगे लिखा, ''मैंने डीएन नगर से जुहू तक की सवारी ली। जब मैं अपने घर पर ऑटो से उतरी तो सुरक्षा गार्ड चकित रह गए। हालांकि, मैंने खुद को पूरी तरह से एंजॉय किया।''

बता दें कि एक एक्ट्रेस के साथ-साथ हेमा मालिनी मथुरा से भाजपा सांसद और एक कुशल भारतीय शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म 'शिमला मिर्ची' में देखा गया था। उन्हें 'शोले', 'सीता और गीता', 'दिल्लगी', 'राजा जानी', 'दो दिशाएं', 'द बर्निंग ट्रेन', 'जुगनू', 'दिल का हीरा' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है।

Tags:    

Similar News