Heropanti 2 Trailer: टाइगर तैयार हैं फिर से हीरोपंती करने के लिए,फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

हीरोपंती 2 (Heropanti 2) का आज ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। फिल्म एक्शन से भरपूर नज़र आ रही है और काफी हाई बजट वाली दिख रही है।

Written By :  Shweta Srivastava
Newstrack :  Network
Update: 2022-03-17 09:40 GMT

Heropanti 2 Trailer(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Heropanti 2 Trailer Release :हीरोपंती 2 (Heropanti 2) का आज ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। फिल्म एक्शन से भरपूर नज़र आ रही है और काफी हाई बजट वाली दिख रही है।फिल्म में टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) अपने सुपरहिट अंदाज़ में दिख रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी(Nawazuddin Siddiqui) से होती है वो फिल्म में निगेटिव भूमिका में नज़र आएंगे। ट्रेलर से पता चल रहा है कि वो एक जादूगर विलन की भूमिका में हैं और अपने खास अंदाज़ से सबको चौका रहे हैं। फिल्म में नवाज़ (लैला) को पकड़ने के लिए टाइगर श्रॉफ (बबलू) को ढूंढा जाता है। फिल्म में एक्शन के साथ रोमांस भी भरपूर है टाइगर के साथ इस फिल्म में तारा सुतारिया(Tara Sutaria) लीड रोल में हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड(Bollywood) में अपनी पहचान बनाने वाले टाइगर श्रॉफ ने 2014 में हीरोपंती के फर्स्ट पार्ट (Heropanti 1) से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।उसमें भी टाइगर ने ज़बरदस्त एक्शन(Action hero Tiger Shroff)  दिखते हुए अपनी छवि लोगो के मन में एक्शन हीरो की रखी।और अब इस फिल्म में भी वो बेहद कठिन एक्शन सीन करते नज़र आ रहे हैं।टाइगर की ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़(Heropanti 2 release date) होगी।टाइगर ने कल ही फिल्म के ट्रेलर के आज रिलीज़ होने का एलान किया था।आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही खबर लिखने तक करीब 19 लाख से ज़्यादा व्यूज हो चुके हैं । फिल्म से टाइगर श्रॉफ के साथ साथ फिल्म के मेकर्स को भी काफी उम्मीदें हैं।

Full View

फिल्म में सभी का अंदाज़ है निराला

फिल्म में टाइगर श्रॉफ,तारा सुतारिया और नवाज़ सभी कलाकार स्वैग में नजर आ रहे हैं। फिल्म में टाइगर अपनी पहली फिल्म यानि हीरोपंती 1 का डायलॉग "सबको आती नहीं मेरी जाती नहीं"कहते नज़र आ रहे हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का लुक ज़रा हटकर है और उन्हें देखकर ही पता चल रहा है कि फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ को जबरदस्त टक्कर देने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर से लग रहा है कि उनका और टाइगर का फिल्म में ज़बरदस्त मुक़ाबला होगा जिसे देखना फैंस के लिए दिलचस्प होगा।

साजिद नाडियाडवाला(Sajid Nadiadwala)के बैनर पर बनी इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अहमद खान (Ahmad Khan) ने और म्यूजिक ए आर रहमान(A.R Rehman) का है । फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और टाइगर को बड़े पर्दे पर देखने को बेताब है तो सभी फैंस का ये इंतज़ार बहुत जल्द ख़त्म होने वाला है।

Tags:    

Similar News