Salman Khan पर 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने लगाए गंभीर आरोप

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर व रियालिटी शो 'बिग बॉस' के होस्ट सलमान खान पर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-11 05:03 GMT

Salman Khan: सलमान खान का मोस्ट फेमस रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। शो के लेकर लगातार कई खबरें सामने आ रही हैं। फैंस भी शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं और इस बार की थीम भी काफी दिलचस्प होने वाली है, लेकिन इस बीच बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने शो को लेकर कई चौंकाने वाला खुलासे किए हैं और शो के होस्ट सलमान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

क्या बोलीं हिमांशी खुराना?

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के शो और शो के होस्ट सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि इस शो के बाद वह काफी बुरे दौर से गुजर चुकी है। इस इंटरव्यू का वीडियो हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह अपने मेंटल हेल्थ के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में हिमांशी कहती हैं - ''बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने के बाद मैं बहुत ज्यादा परेशान रहने लगी थी। मैं मान्सिक रूप से ठीक नहीं थी। मेरे लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन मैं फिर भी खुश नहीं थी। अंदर ही अंदर कुछ अधूरा सा लग रहा था। इस बारे में मैंने अपनी टीम से बात की। साइकोलॉजिस्ट की मदद ली, लेकिन कुछ भी ठीक नहीं हुआ। इसके बाद मैंने स्पिरिचुअलिटी की तरफ अपना रुपख किया। ये करने के बाद मुझे धीरे धीरे अपने सारे सवालों के जवाब मिलने लगें। अब मैं पहले से बेहतर महसूस करती हूं।''

सलमान खान पर हिमांशी खुराना ने लगाया इल्जाम

इस वीडियो में एक्ट्रेस सलमान खान पर भी कई आरोप लगाती दिख रही हैं। वीडियो में हिमांशी कहती हैं- ''शो के दौरान मुझ पर कई सारे आरोप लगाए गए थे। मेरी हर बात को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जाता था। शो में ऐसा दिखाया जाता था जैसे मैं लोगों के बीच लड़ाईयां करवाती हूं। जब भी मैंने अपनी बात रखने की कोशिश की तो, हर बार शो के होस्ट मुझे चुप करवा दिया करते थे। मैं तब चुप हो जाती थी, क्योंकि मैं उनकी इज्जत करती थी। मेरे मां-बाप ने मुझे हमेशा यही सिखाया है कि जब बड़ें बात कर रहे हैं, तो बीच में नहीं बोला करते। मैं उन्हें रिस्पेक्ट दे रही थी, लेकिन उन्होंने मुझे हमेशा ही गलत दिखाया।''


सिद्धार्थ शुक्ला बने थे 'बिग बॉस 13' के विनर

जैसा कि आपको पता ही है कि हिमांशी खुराना 'बिग बॉस 13' की एक्स कंटेस्टेंट हैं। इस शो में हिमांशी खुराना, आसिम रियाज के काफी करीब आ गई थीं, दोनों ने शो से बाहर आने के बाद काफी समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया। हालांकि, कुछ समय से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। बता दें कि 'बिग बॉस' के इस 13वें सीजन के विनर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला थे, जिन्होंने आसिम रियाज को हराकर बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की थी।


कब से शुरू होगा 'बिग बॉस 17'?

बता दें कि 'बिग बॉस 17' 15 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इसकी टाइमिंग्स सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार से रविवार रात 9 बजे से है। इस बार शो की थीम सिंगल वर्सेज कपल है। अभी तक शो के लिए अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, ईशा सिंह, हर्ष बेनीवाल, बेबिका धुर्वे, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार का नाम कंफर्म कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहा है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News