Hina Khan को हुआ Breast Cancer

Hina Khan Breast Cancer: अभिनेत्री हिना खान कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं, इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-28 06:47 GMT

Hina Khan Breast Cancer: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हिना खान को लेकर एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी, जी हां! दरअसल अभिनेत्री हिना खान कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं, इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है। हिना खान ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसे देख उनके फैंस और दोस्त अपना होश ही खो बैठे, हिना ने अपने उस पोस्ट में ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित होने की जानकारी दी है।

ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हिना खान (Hina Khan Latest Post Viral)

हिना खान का नाम मनोरंजन जगत की दुनिया में बहुत ही पॉपुलर है, उन्होंने टेलीविजन की दुनिया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और अब तो वह फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम करते नजर आती हैं। हिना खान ने अपने अब तक के करियर में खूब नाम कमाया है, लेकिन इसी बीच अभिनेत्री को लेकर आई एक खबर ने उनके फैंस के चेहरे का रंग ही उड़ा दिया है। हिना खान स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित है, इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।


हिना खान ने अपने उस पोस्ट में लिखा है, "सभी को हेलो! सभी रूमर्स को शांत करते हुए मैं अपने फैंस और उन लोगों के साथ एक इंपोर्टेंट न्यूज शेयर करना चाहती हूं, जो मेरी केयर करते हैं और मुझसे प्यार करते हैं, मैं स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हूं। सभी चैलेंजेस को फेस करते हुए मैं यह बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं और बहुत मजबूत भी। मैं इस बीमारी से जल्द ठीक होने का कमिटमेंट कर चुकीं हूं, मेरा ट्रीटमेंट शुरू हो चुका है, और मजबूती के साथ मैं इस बीमारी से लड़ने को तैयार हूं। मैं इस मुश्किल समय में आप सभी से अपनी प्राइवेसी की मांग करती हूं। कृपया अपना प्यार और आशीर्वाद हमें भेजे।"

फैंस और दोस्त हुए परेशान (Hina Khan Fans worried)

हिना खान के पोस्ट को देख उनके फैंस तो अपना होश ही खो बैठे हैं, वहीं हिना के दोस्त भी एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहें हैं, कमेंट बॉक्स में हिना खान के दोस्तों और फैंस की चिंता साफ देखी जा सकती है, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी हिना खान की रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News