Hina Khan Hospitalized : हिना खान की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में किया गया एडमिट, ऐसी है हालत

Hina Khan Hospitalised : फेमस एक्ट्रेस हिना खान की तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपनी हेल्थ की जानकारी दी है।

Update:2023-12-28 16:36 IST

Hina Khan Hospitalized (Photos - Social Media) 

Hina Khan Hospitalized : चर्चित एक्ट्रेस हिना खान की तबीयत कुछ दिनों से खराब है और अब उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी तबीयत खराब होने के संबंध में जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें तेज बुखार है जिसके कारण उन्हें एडमिट होना पड़ा है और उन्होंने हेल्थ अपडेट देते हुए यह भी कहा है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगी। फैंस को किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है।

हिना खान को आया तेज बुखार

सोशल मीडिया पर हिना ने दो फोटो शेयर की है जिसमें उन्हें अस्पताल के बेड पर बैठा हुआ देखा जा सकता है। इस तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा लाइफ अपडेट चौथा दिन। इसके अलावा दूसरी फोटो में थर्मामीटर दिखाई दे रहा है जिसमें एक्ट्रेस की बॉडी का टेंपरेचर 102 दिख रहा है। फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा मुझे तेज बुखार है और मेरी बीती कर रात बहुत ज्यादा खराब निकली है। टेंपरेचर नीचे नहीं जा रहा है और लगातार 102 103 पर बना हुआ है। अब बिल्कुल भी एनर्जी नहीं बची है। एक्ट्रेस ने यह भी लिखा है कि जो लोग मेरे लिए चिंता कर रहे हैं उन्हें बता दूं कि मैं जल्द ही वापसी करूंगी।

Hina Khan Hospitalized 


चर्चित चेहरा हैं हिना

बता दें कि टेलीविजन के चर्चित हो यह रिश्ता क्या कहलाता है से हिना खान को सबसे ज्यादा पहचान मिली थी। इस शो में उन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था जो आज के लोगों को पसंद है। इस शो हिस्सा बने रहने के बाद उन्हें बिग बॉस में देखा गया था जहां से उन्होंने खूब नाम कमाया। अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के अलावा हिना को फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में बने हुए देखा जाता है। बिग बॉस करने के बाद उन्हें नागिन में भी देखा गया था इसके अलावा वह कुछ वेब सीरीज में भी दिखाई दी हैं। एक्ट्रेस ने अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है और उन्हें विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में देखा गया था।

Tags:    

Similar News