Black Panther 2: सारी फिल्मों का पीछे छोड़ रही ब्लैक पैन्थर 2, जानिए कितना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Box Office Collection: ब्लैक पैंथर- वकंडा फॉरएवर ने उंचाई और यशोदा को पीछे छोड़ते हुए ज़बरदस्त शुरुआत की है।आइये जानते हैं इस हफ्ते कौन सी फिल्म रही आगे।

Update:2022-11-15 13:50 IST

Box Office Collection (Image Credit-Social Media)

Box Office Collection: ब्लैक पैंथर- वकंडा फॉरएवर ने पहले दिन करीब 13 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म ने सूरज बड़जात्या-अमिताभ बच्चन-अनुपम खेर की उंचाई और सामंथा रूथ प्रभु की यशोदा को पीछे छोड़ते हुए ज़बरदस्त शुरुआत की है। दोनों बड़ी भारतीय रिलीज़ को बेहतरीन वर्ड ऑफ़ माउथ मिला है और इसके वीकेंड में बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है। तमिल फिल्म लव टुडे भी बॉक्स ऑफिस पर स्थिर बनी हुई है। आइये जानते हैं इस हफ्ते कौन सी फिल्म रही आगे और किसने किसको पिछड़ा।

शुरुआती अनुमानों के मुताबिक अमिताभ बच्चन और सूरज बड़जात्या की फिल्म ने एक दिन में 1.65 करोड़ रुपये कमाए। इस फिल्म को जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की तरह बताया जा रहा है जिसे बुज़ुर्गों पर आधारित बनाया गया है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म उंचाई को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

महामारी के बाद रिलीज हुई इस फिल्म को बिग बी की बाकि फिल्मों की तुलना में काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। इसके पहले उनके पास झुंड थी जिसे 1.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली थी।

ब्लैक पैंथर- वकंडा फॉरएवर ने बॉक्स ऑफिस पर 11 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। दिवंगत चैडविक बोसमैन के सभी फैंस के लिए ये फिल्म बहुत ही भावुक करने वाली है। लुपिता न्योंगो फिल्म की मुख्य स्टार हैं। इस फिल्म ने अभी तक 13 करोड़ रुपये के करीब कमाए हैं। वहीँ इस फिल्म के अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड में 180 मिलियन अमरीकी डालर की कमाई करने की उम्मीद है। हॉलीवुड ने महीनों में इतनी संख्या नहीं देखी है। ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर को गुरुवार रात पेड प्रीव्यू से 28 मिलियन अमेरिकी डॉलर मिले।

वहीँ दूसरी ओर फिल्म यशोदा जो सरोगेसी पर आधारित है जिसमे दिखाया गया है कि कैसे लोग सिस्टम का आपराधिक शोषण करते हैं, ने तेलुगु राज्यों में 3 करोड़ रुपये कमाए हैं। दुनिया भर में इसका कलेक्शन 4 करोड़ रुपये के करीब माना जा रहा है। इसे 2022 में तेलुगु फिल्म के लिए 18वीं सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। इसने यूएस में पहले दिन 200K यूएसडी कमाए। फिल्म ने नागार्जुन की घोस्ट और नागा चैतन्य की थैंक यू से बेहतर कमाई की है।

इसके अलावा फिल्म लव टुडे ने शुक्रवार को दो करोड़ रुपये की कमाई की है। एडल्ट कॉमेडी ने पहले हफ्ते में 27 करोड़ रुपये कमाए थे। 

Tags:    

Similar News