A Wedding Story Release Date: हॉरर मूवी ए वेडिंग स्टोरी के पोस्टर के साथ रिलीज डेट आई सामने

A Wedding Story Poster: मुक्ति मोहन वैभव तत्वादी की हॉरर मूवी A Wedding Story के मोशन पोस्टर के साथ रिलीज डेट आई सामने

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-31 09:49 GMT

A Wedding Story Release Date ( Image Social Media) 

A Wedding Story Release Date: इस समय बॉलीवुड में हॉरर मूवीज (Horror Movie) की बहार आ चुकी है। हर महीने कोई ना कोई हॉरर मूवी दर्शकों को देखने को मिल रही है। क्योंकि कहीं ना कहीं हॉरर मूवीज को दर्शक काफी ज्यााद पसंद भी कर रहे हैं। यही वजह है कि इस समय डायेक्टर ज्यादा फोकस हॉरर मूवीज बनाने पर कर रहे हैं। अगस्त के महीने दो हॉरर फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसमें से एक तो स्त्री 2 (Stree 2) है तो वहीं दूसरी फिल्म A Wedding Story है। जिसके आज पोस्टर के साथ रिलीज डेट किया गया अनॉउंस चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी A Wedding Story 

ए वेडिंग स्टोरी पोस्टर रिलीज (A Wedding Story Poster Out)-

Mukti Mohan, Vaibhav Tatwawadim की हॉरर फिल्म A Wedding Story का आज मोशन मोस्टर रिलीज किया गया है। जिसमें फिल्म के कास्ट की एक झलक दिखाई गई है। तो वहीं फिल्म के पोस्टर के साथ ही इसके रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया गया है। 

ए वेडिंग स्टोरी रिलीज डेट (A Wedding Story Release Date)-

अभिनव प्ररीक के निर्देशन में बनी हॉरर मूवी A Wedding Story की रिलीज डेट पर से पर्दा उठ चुका है। बता देकि A Wedding Story सिनेमाघरों में अगस्त के अंतिम हफ्ते यानि 30 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। त वहीं  अगस्त में श्रद्धा कपूर की हॉरर मूवी स्त्री 2 भी रिलीज होगी। स्त्री 2 (Stree 2) सिनेमाघरों में 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। अब देखने लायक होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धूम मचाती है। 

ए वेडिंग स्टोरी कास्ट (A Wedding Story Cast)-

ए वेडिंग स्टोरी का निर्देशन Abhinav Pareek ने किया है। तो वहीं फिल्म को प्रोड्यूस Shubho Shekhar Bhattacharjee ने किया है। इस फिल्म में मुख्य किरदार में Vaibhav Tatwawdi, Mukti Mohan, Lakshvir Singh Saran, Monica Chaudhary और Akshay Anand नजर आएंगे। 

Tags:    

Similar News