Uorfi Javed New Look: अब क्या करके मानेंगी उर्फी जावेद, वायरल तस्वीर देख गरम हुआ नेटीजेंस का दिमाग

Uorfi Javed Bikini Photo: फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के छक्के छुड़ाती रहती हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-11-28 09:04 GMT

Uorfi Javed (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Bikini Photo: फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के छक्के छुड़ाती रहती हैं। वह किसी-किसी पोस्ट में अपना इतना अधिक हॉट अंदाज दिखा देती हैं कि देखने वालों का मुंह खुला का खुला रह जाता है। इसी बीच अब फिर अभिनेत्री ने अपना हद से ज्यादा हॉट लुक दिखाया है, जिसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर होने लग गई है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

जालीदार बिकिनी पहने उर्फी ने दिखाया अपना हॉट अंदाज

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के चलते आए दिन नेटीजेंस के होश उड़ाती रहती हैं। उनके अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल को देख देशभर के लोग हैरान हो चुके हैं, यही नहीं ट्रोलर्स तो मानों हाथ धोकर उर्फी के पीछे पड़ चुके हैं। हालांकि इतना मजाक उड़ने के बाद भी उर्फी ने अपने कदम पीछे नहीं हटाए और उन्होंने अजीबो-गरीब कपड़ों का एक्सपेरिमेंट रखना चालू रखा है। आए दिन वह लोगों को अपना नया और बेहद ही हैरान कर देने वाला रूप दिखाती हैं, जिसे देख हर कोई दातों तले अपनी उंगलियां दबाने पर मजबूर हो जाता है।


हालांकि अब एक बार फिर उनका नया आउटफिट सुर्खियों में आ चुका है, वैसे तो इस बार उन्होंने कुछ अतरंगी ड्रेस तो कैरी नहीं की है, लेकिन उन्होंने जो भी पहना है, वह तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है। उर्फी के लुक की बात करें तो उन्होंने जालीदार बिकिनी पहनी हुई है। बिकिनी पहन उन्होंने जिस तरह का पोज दिया है, वह उनकी लेटेस्ट तस्वीर को कुछ ज्यादा ही हॉट बना रहा है। उर्फी की ये फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

टेप से बना आउटफिट पहन शेयर किया था वीडियो

उर्फी जावेद अपने आउटफिट के साथ ही अपनी बोल्डनेस को लेकड़ भी काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। अभी हाल फिलहाल की ही बात है उन्होंने टेप से बना आउटफिट पहनकर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसे देख नेटीजेंस का दिमाग गरम हो गया था। उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी। ऐसा पहली बार नहीं था जब उर्फी जावेद को नेटीजेंस ने भला बुरा कहा हो, उनपर अक्सर ही लोग भद्दे भद्दे कमेंट्स करते हैं, हालांकि अब उर्फी को इन चीजों से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता।

Tags:    

Similar News