पूनम बनी दुल्हनियां: BF सैम ने बताई सच्चाई, देखिए तस्वीरें

हॉट सेंशन पूनम पांडे सोशल मीडिया सनसनी है।  खबर है कि  अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से सगाई कर ली।  इस खबर की पुष्टि खुद सैम ने किया है आखिर में पूनम पांडे ने इस खबर को नकार दिया है।लेकिन पूनम पांडे की सगाई की खबर से फैंस में खुशी है।

Update: 2020-07-26 12:48 GMT

मुंबई: हॉट सेंशन पूनम पांडे सोशल मीडिया सनसनी है। खबर है कि अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से सगाई कर ली। इस खबर की पुष्टि खुद सैम ने किया है आखिर में पूनम पांडे ने इस खबर को नकार दिया है।लेकिन पूनम पांडे की सगाई की खबर से फैंस में खुशी है।

सैम ने दो दिन पहले यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें दोनों अपने रिंग्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। सैम ने लिखा- 'आख‍िरकार हमने ये कर लिया'। इसपर पूनम ने भी रिएक्ट करते हुए लिखा- 'बेस्ट फीलिंग'।

Full View

पूनम पांडे के फ्रेंड ने फोटो शेयर करते हुए इसे 'सबसे अच्छी फीलिंग्स' कहा है। सैम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, 'हमने आखिरकार कर लिया!'

इसपर कमेंट करते हुए पूनम ने लिखा, 'सबसे अच्छा लग रहा है। इसके साथ उन्होंने दिल की एक इमोजी भी शेयर की है। उनके फॉलोअर्स उन्हें बधाई संदेश दे रहे है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'बिग डिसिजन पर बिग बधाई।'

Full View

यह पढ़ें...अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन की ऐसी है हालत, बताया अपना अनुभव

इस इंगेजमेंट पर किसी तरह का दूसरा हिंट नहीं दिया है। पर अंगूठी देखकर फैंस उन्हें इंगेजमेंट की बधाई दे रहे हैं। फैंस ने खुशी जताते हुए दोनों की खुशहाल जिंदगी की दुआ मांगी है ।

उनके फॉलोअर्स उन्हें बधाई संदेश दे रहे है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'बिग डिसिजन पर बिग बधाई। एक अन्य ने पोस्ट पर टिप्पणी किया, 'आप सौभाग्यशाली पुरुष है कि पूनम मैम अब आपकी है।' एक अन्य ने लिखा, 'वाह, बधाई हो। खुश रहें और अच्छा जीवन व्यतीत करें।'

Full View

मई में सैम और पूनम पर लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए मुंबई पुलिस ने चार्ज लगाया था। उनपर आरोप था कि वे दोनों लॉकडाउन में ड्राइव पर निकले थे।पूनम पांडे ने इस खबर को नकार दिया था।

Full View

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीड‍ियो साझा कर लोगों को बताया कि लॉकडाउन में वे अपने घर में फिल्में देखकर समय काट रही थीं। उन्होंने लिखा था- 'कल रात मैं मूवी मैराथन में थी। मैंने तीन बैक-टू-बैक मूवीज देखी, बहुत मजा आया। पिछली रात से ही मुझे कॉल्स आ रहे हैं कि कहीं मैं अरेस्ट तो नहीं हुई हूं और मैं इसकी खबर भी देख रही हूं। दोस्तों, प्लीज इस बारे में कुछ ना लिखें. मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं। आप सभी को प्यार'।

Full View

यह पढ़ें...सपना ने लगाई आग: ठुमकों पर नाचा हर कोई, देखते रह जाएँगे आप भी

बता दें कि पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने एक टीचर का रोल निभाया जो अपने ही स्टूडेंट को दिल दे बैठती है। उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। पूनम पांडे ने गोविंदा की फिल्म 'आ गया हीरो' के एक गाने में स्पेशल अपीयरेंस दी थी।

Full View

अब अपनी डॉट और न्यूड फोटो की वजह और बेबाक बयान से सुर्खियों में बनी रहती है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News