Vikram Vedha Teaser: लोगों को पसंद आया 'विक्रम वेधा' का टीजर, तो ऋतिक और सैफ ने फैंस से कही ये बात

‘Vikram Vedha’ Teaser: 'विक्रम वेधा' के टीज़र के लिए दर्शकों की तारीफ ने अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को बेहद खुश कर दिया है।

Update: 2022-08-31 03:30 GMT

‘Vikram Vedha’ Team (Image Credit-Social Media)

'Vikram Vedha' Teaser: अपनी अपकमिंग फिल्म के टीज़र पर लोगों से शानदार प्रतिक्रिया मिलने पर, ऋतिक ने कहा, "विक्रम वेधा की पूरी टीम ने इस फिल्म को जीवंत करने के लिए पुष्कर और गायत्री के दृष्टिकोण को प्रस्तुत किया है। हमारा टीज़र विक्रम वेधा की दुनिया की एक छोटी सी झलक था, और इसे जो रिस्पांस मिला है, वो दिल को छू लेने वाला है। मुझे बताया गया है कि विक्रम वेधा का टीज़र सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला हिंदी फ़िल्म टीज़र है, और एक कलाकार के रूप में इतने दर्शकों का प्यार पाना मेरे लिए किसी अवार्ड से कम नहीं है। हम अपनी फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।"

सैफ ने भी अपनी खुशी जाहिर की

सैफ ने भी लोगों का अच्छा रिस्पांस देखते हुए अपनी ख़ुशी बयान की और कहा,"ये जानकर अच्छा लगा कि विक्रम वेधा का टीज़र किसी हिंदी फिल्म का अब तक का सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला टीज़र है। हम सभी ने इस फिल्म को बनाने में अपना बहुत सारा प्यार और कड़ी मेहनत शामिल की है, और ये सीखना कि हमारे दर्शक उतने ही उत्साहित हैं जितना कि हम सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए हैं, एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए ये सबसे पॉजिटिव पॉइंट है।"

Full View

आपको बता दें 'विक्रम वेधा' इसी शीर्षक वाली एक तमिल फिल्म की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका निभाई थी। विक्रम वेधा 'की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। जहां वेधा - एक मास्टर कहानीकार विक्रम को कहानियों की एक सीरीज के माध्यम से परतों को वापस छीलने में मदद करता है जो सोची-समझी नैतिक अस्पष्टता की ओर ले जाता है।

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है पुष्कर और गायत्री ने फिलहाल फिल्म 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

Tags:    

Similar News