ऋतिक रोशन ने किया इस फेमस भोजपुरी गाने पर डांस, देखिए खुद उनका कमाल

Update: 2018-07-18 09:48 GMT

मुंबई: ऋतिक रोशन के जबरदस्त डांस के फैंस दुनिया भर में हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ऋतिक का ये वीडियो वाकई बेहद दिलचस्प है. इसे एक बार देखने के बाद हर कोई बार-बार देखना पसंद कर रहा है। वीडियो की बात करें तो ये ऋतिक की फिल्म 'बैंग बैंग' के गाने 'मैं तेरा होने लगा' का है लेकिन ऋतिक के इस वीडियो को मनोज तिवारी के मशहूर गाने 'चट देनी मार देले खींच के तमाचा' के साथ सिंक किया गया है.

 

https://www.facebook.com/OhBhaiSahab/videos/1902828579739500/?t=35

इस वीडियो को इतनी जबरदस्त तरीके से सिंक किया गया है कि ये मानना मुश्किल सा हो रहा है कि ऋतिक किसी और गाने पर डांस कर रहे हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं. यहां देखिए ऋतिक रोशन का ये मजेदार वीडियो:ये पहली बार नहीं है जब ऋतिक रोशन का ऐसा कोई वीडियो वायरल हो रहा है।

https://www.facebook.com/DailySocial7/videos/513417162381024/?t=87 

बल्कि इससे पहले ऋतिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।जिसमें उनके गाने को पवन सिंह के मशहूर गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ के साथ एडिट किया गया था। फिल्मों की बात करें तो ऋतिक इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वह मशहूर मैथमैटिशियन आनंद कुमार का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही वो यशराज फिल्म्स की नई फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उन्हें टाइगर श्रॉफ कड़ी टक्कर देंगे। वहीं खबरें है कि वह ‘कृष 4’ के जरिए भी धमाल मचाने वाले है।

Tags:    

Similar News