फिल्म इंडस्ट्री को लेकर हुमा कुरैशी ने दिया कुछ ऐसा बयान, सुनकर आप भी हो जाएंगे दंग

Update: 2017-02-01 04:58 GMT

मुंबई: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' की इस एक्ट्रेस ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में पक्षपात होता है। यहां परिवारवाद का बोलबाला है। हुमा कुरैशी ने एक इंटरव्यू में कुछ इस तरह से कहा कि अगर वह यह कहेंगी कि बॉलीवुड में पक्षपात नहीं होता है तो यह झूठ होगा। लेकिन इंडस्ट्री के लोग बहुत मेहनती हैं। साथ ही, हुमा कुरैशी ने अपने एक इंटरव्यू में यह भी कहा कि- सच्चाई यह है कि यहां भाई-भतीजावाद चलता है। अगर कोई कहे कि यहां ऐसा नहीं है तो वह झूठ बोलता है।

आगे पढ़ें और क्या कहा हुमा ने....

हुमा कुरैशी ने कहा है कि वह हमेशा बॉलीवुड में बड़े व्यक्ति से सलाह लेने की जरूरत महसूस करती हैं। कई बार वो नहीं जानती है कि अपने करियर को किस दिशा में ले जा रही हैं, कौन सी फिल्म करें और कौन सी नहीं तो ऐसे समय में एक बड़े व्यक्ति की जरूरत पड़ती है जो योजना में मदद करे। इंडस्ट्री के लोगों को यही लाभ मिलता है।

आगे पढ़ें और क्या कहा हुमा ने....

हुमा ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अभी फिलहाल वो अक्षय कुमार के संग फिल्म जॉली एलएलबी2 में नजर आएंगी। हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 2 10 फरवरी को रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News