बिकिनी लुक के बाद अब एक्ट्रेस Ileana D'Cruz दिखी इस अवतार में   

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस Ileana D'Cruz आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं. अभी हाल ही में इन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

Update: 2019-07-31 04:27 GMT

एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस Ileana D'Cruz आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं. अभी हाल ही में इन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहाँ से इनकी कुछ फोटोस भी वायरल हुई हैं.

Full View

दरअसल मुबारकां एक्ट्रेस कहीं से लौट रही थी. जिसके बाद एयरपोर्ट पर मौजूद कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटोस को क्लिक कर लिया. इन फोटोस में इलियाना ने वाइट कलर का टॉप और ब्लू जीन्स पहन रखी है. जिसमें वह काफी हॉट नज़र आ रही हैं.

यह भी पढ़ें.... Bollywood: जबरिया जोड़ी के बाद इस फिल्म में नज़र आएंगे Sidharth Malhotra

आपको बताते चलें, अभी कुछ दिनों पहले ही इलियाना ने बिकिनी में अपनी फोटोस अपलोड की थी. जिस पर उनके फैन्स ने उन्हें खूब सराहा था. वहीँ इस एक्ट्रेस को एक्टर अनिल कपूर और डायरेक्टर अनीश बज्मी के साथ मुबारकां के दो साल पूरे होने पर रखी गयी पार्टी में भी देखा गया था.

Full View

यह भी पढ़ें.... Bollywood : जिंदगी को मुश्किल नहीं बनाना चाहती तापसी पन्नू

बात करें साउथ दिवा की निजी ज़िन्दगी के बारे में तो, अभी हाल ही में इलियाना ने अपने पति एंड्रयू नीबोन का बर्थडे सेलिब्रेट किया है. जिस मौके पर इलियाना ने अपने पति के लिए एक प्यारा मैसेज लिख उन्हें इम्प्रेस किया था.

Full View

Full View

Full View

Full View

Tags:    

Similar News