बिकनी टॉप-फिर हुआ ये! एक्ट्रेस के इस लुक को देख फैन्स का हुआ ये हाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इसके साथ ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने लुक्स की फोटोज अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

Update: 2019-10-22 05:47 GMT
बिकनी टॉप-फिर हुआ ये! एक्ट्रेस के इस लुक को देख फैन्स का हुआ ये हाल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इसके साथ ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने लुक्स की फोटोज अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर इलियाना अपने लुक से चर्चाओं में हैं। इस बार इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लू ऑफ-शॉल्डर बिकनी टॉप वाली अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया का दिवाली गिफ्ट, साउथ अफ्रीका को एक पारी और 202 रन से धोया

इलियाना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और उनके फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस फोटो में इलियाना ग्लास विंडो के पास खड़ी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, मैं उत्साहित होकर खिड़की से बाहर देख रही थी, सेड रोमांटिक गाना सुनते हुए, मैं इन गानों में खुद के होने की कल्पना कर रही थी।

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

इलियाना के फैंस इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। अगर इलियाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इलियाना इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर बिजी चल रही हैं। वो अनीस बज्मी की अगली फिल्म पागलपंती में नजर आने वाली हैं। फिल्म पागलपंती 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में इलियाना के अलावा अनिल कपूर और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में होंगे।

Full View

Full View

Full View

यह भी पढ़ें: 13 साल पहले हुआ था पाकिस्तानी कलाकार के साथ रेप, अब कर रहे #metoo का सपोर्ट

Tags:    

Similar News