ये मशहूर गायिका लापता: तीन बच्चों के पिता संग भागी, तलाश में परिवार

इंडियन आइडल फेम 23 वर्षीय सिंगर के तबलावादक के साथ भागने का मामला सामने आया है। जिसके बाद परिवार ने महिला थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है।

Update: 2020-07-02 15:40 GMT

जयपुर: इंडियन आइडल की महिला प्रतिभागी रहीं 23 वर्षीय सिंगर के तबला-वादक के साथ भागने का मामला सामने आया है। जिसके बाद परिवार ने महिला थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि तबला वादक तीन बच्चों का पिता है। महिला सिंगर ने इंडियन आइडल 2018 में हिस्सा लिया था।

Indian Idol-2018 की है प्रतिभागी

दरअसल, राजस्थान के अलवर में रहने वाली मशहूर सिंगर की तलाश को लेकर परिवार ने अलवर महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि सिंगर तबला सिखाने वाले युवक के साथ भाग गयी हैं। परिवार ने तबला वादक क आरोपी बताते हुए जानकारी दी कि वह भरतपुर जिले के नगर का रहने वाला है।

तबला मास्टर के साथ भागी, पुलिस में केस दर्ज

महिला सिंगर के पिता ने बताया कि तबला वादक बेटी को रोज तबला सीखने आता था। वहीं बहला फुसलाकर उसे भगा ले गया। मामला में महिला थाने के थाना प्रभारी चौथमल ने बताया कि सिंगर टीवी शो इंडियन आइडल में प्रतिभागी रही है। तबला मास्टर उसे तीन साल से घर पर आकर तबला बजाना सिखाने का काम करता था।

ये भी पढ़ेंः भारत का पहला प्लाज्मा बैंक: यहां शुरू, कोविड 19 से जंग में ऐसे आएगा काम

पुलिस फोन नंबर के जरिये कर रही ट्रेस

बताया जा रहा है कि 30 जून की रात 9 बजे तबला मास्टर सिंगर को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। सिंगर के फोन बंद आ रहे हैं, जिन्हे साइक्लोन सेल को दे दिया गया है। इसके जरिये सिंगर की लोकेशन ट्रेस की जायेगी। वहीं पुलिस ने कई क्षेत्रों में दबिश भी की। परिवार के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News