OMG! बिग बॉस ओटीटी के इस बवाली कंटेस्टेंट को लगा तगड़ा झटका, फैंस हुए परेशान, जानें पूरा माजरा

Puneet Superstar: बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन जबरदस्त धमाल मचाए हुए है। शो के सभी कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी जीतने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा रह चुके एक कंटेस्टेंट को लेकर बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जी हां|

Update: 2023-07-28 06:52 GMT
Puneet Superstar (Photo- Social Media)
Puneet Superstar: बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन जबरदस्त धमाल मचाए हुए है। शो के सभी कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी जीतने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा रह चुके एक कंटेस्टेंट को लेकर बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जी हां!! जिसे सुन आप भी एक पल के लिए हैरान हो जाएंगे। आइए आपको आगे बताते हैं कि पूरी बात क्या है।

इस बवाली कंटेस्टेंट का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ बंद

बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा रह चुके पुनीत सुपरस्टार को लेकर खबर आ रही है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बंद हो गया है। पुनीत सुपरस्टार "बिग बॉस ओटीटी 2" का हिस्सा बनकर पूरे सोशल मीडिया पर छा गए थे, अपनी अजीबो गरीब हरकतों की वजह से वह खूब सुर्खियां बटोर रहे थे, लेकिन अब इंस्टाग्राम ने उन्हें तगड़ा झटका दे दिया। जी हां!! इंस्टाग्राम ने पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम अकाउंट ही डिसेबल कर दिया। अगर आप पुनीत के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जाते हैं तो पेज नॉट अवेलेबल दिखा रहा है।

फैंस हुए परेशान

पुनीत सुपरस्टार के फैंस उन्हें लॉर्ड पुनीत कहते हैं। वहीं अगर पुनीत सुपरस्टार की फैन फॉलोइंग के बारे में आपको बताएं तो वह बहुत अधिक है, फैंस पुनीत के इस कदर दीवाने हैं कि बिग बॉस के दौरान ही उनके फैंस की दीवानगी दिख गई थी। अब जब पुनीत का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट होने की खबर आई, तो फैंस परेशान हो गए हैं, वहीं कुछ फैंस तो रैपर एमसी स्टैन के फैंस को इसका जिम्मेदार ठहरा रहें हैं। जहां पुनीत के फैंस परेशान हैं, वहीं बहुत से लोग सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी जाहिर कर रहें हैं।

24 घंटे के अंदर बिग बॉस हाउस से हो गए थे बाहर

पुनीत सुपरस्टार को लेकर जब खबरें आईं थीं कि पुनीत सुपरस्टार बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रहें हैं तो फैंस उत्साहित हो गए थे और उन्हें ही बिग बॉस ओटीटी का विनर घोषित कर दिया था, लेकिन जब शो शुरू हुआ तो पुनीत सुपरस्टार अपनी हरकतों के चलते 24 घंटे के अंदर ही शो से बाहर कर दिए गए। जी हां!! बिग बॉस ने उन्हें कई बार वार्निग भी दी थी, लेकिन फिर भी वह अपनी बचकानी हरकतों से बाज नहीं आए, उन्होंने घर में घुसते ही पूरे घर को अपने सिर पर उठा लिया था, यहां तक कि बाकी कंटेस्टेंट्स भी पुनीत की हरकतों से परेशान हो गए थे, जिसके चलते बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

Tags:    

Similar News