Sofia Ansari को दिखा उनका चांद, हाथों में लगाई मेहंदी; वीडियो वायरल

Sofia Ansari Latest Video: सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने हाथों में मेहंदी लगाती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-04-22 07:43 GMT

Sofia Ansari Latest Video: सोशल मीडिया ससेंशन के नाम से मशहूर सोफिया अंसारी आए दिन इंटरनेट पर अपनी बोल्डनेस से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं। सोफिया की अदाओं पर लाखों लोग फिदा है। तभी तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज आते ही वायरल हो जाती है। इस सोफिया का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन यह वीडियो सोफिया के बाकी वीडियो से काफी अलग है।

सोफिया ने लगाई हाथों में मेहंदी

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोफिया अपने हाथों में मेहंदी लगाती दिख रही हैं। जी हां, अभी तक आपने सोफिया को केवल बोल्ड लुक में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में वह अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। अब आप यह वीडियो देखकर सोच रहे होंगे कि सोफिया मेहंदी क्यों लगा रही है? कहीं वह शादी तो नहीं कर रही हैं? तो नहीं ऐसा नहीं है। दरअसल, इस वीडियो में सोफिया कहती दिख रही हैं कि उन्हें ईद का चांद दिख गया है और उन्होंने ईद की शॉपिंग भी कर ली है। तो सोफिया ईद के लिए तैयार हो रही हैं।

सोफिया ने लहंगे में दिखाया अपना जलवा

इससे पहले, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गोल्डन लहंगे में नजर आ रही थीं। इस लहंगे में सोफिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हैवी मेकअप और इयररिंग्स के साथ अपने लुक को सोफिया ने कंप्लीट किया था। वहीं, अपने आप को बोल्ड लुक देने के लिए उन्होंने अपने ब्लाउज की डोरी खोली हुई थी और गाने पर डांस करती दिख रही थीं। सोफिया का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आया था।

मजह 25 की उम्र में सोफिया अंसारी ने अपने सेक्सी लुक्स से इंटरनेट पर सनसनी मचाई हुई है। अपने छोटे-छोटे वीडियोज के लिए सोफिया अंसारी काफी ज्यादा फेमस हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। सोफिया का अकाउंट एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है।

Tags:    

Similar News