Isha Malviya के दोनों बॉयफ्रेंड में जानिए कौन है अधिक पैसेवाला, एक शो का इतना करते हैं चार्ज

Isha Malviya Boyfriend: 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय का लव ट्रायंगल इन दिनों दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है। आइए आज हम आपको यहां ईशा के दोनों बॉयफ्रेंड के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-05 14:23 IST

Isha Malviya Boyfriend (Image Credit: Social Meds)

Isha Malviya Boyfriend: 'बिग बॉस 17' के घर में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है। उडारियां एक्ट्रेस ईशा मालवीय अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। शो में उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक के साथ एंट्री ली थी और अब शो में उनके करंट बॉयफ्रेंड ने भी एंट्री ले ली है। जी हां...हम बात कर रहे हैं एक्टर समर्थ जुरैल की, जिनके आने के बाद से इन तीनों का लव ट्रायंगल बिग बॉस के घर में जबरदस्त ड्रामा क्रिएट कर रहा है। वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ लोग ईशा मालवीय-अभिषेक कुमार की जोड़ी को बेस्ट बता रहे हैं, तो कुछ लोगों को ईशा मालवीय संग समर्थ का साथ खूब भा रहा है। तो आइए जानते हैं ईशा मालवीय के इन दोनों बॉयफ्रेंड में से किसमें कितना दम है यानी अभिषेक और समर्थ में से कौन कितना पैसेवाला है?

ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार

सबसे पहले बात करते हैं ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार की, जो ईशा से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन ईशा उनके साथ रहना नहीं चाहती हैं और दोनों का ब्रेकअप भी हो चुका है। दरअसल, ईशा मालवीय की तरह ही अभिषेक को भी टीवी शो 'उडारियां' से ही फेम मिला है, अभिषेक और ईशा की दोस्ती शूटिंग के दौरान हुई और देखते ही देखते यह दोस्ती प्यार में बदल गई थी। अब अगर अभिषेक की प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान दें तो अभिषेक 'उडारियां' से पहले भी कई शोज में नजर आ चुके हैं। एक एक्टर होने के साथ-साथ अभिषेक कुमार एक यूट्यूबर भी हैं, जिनके यूट्यूब पर 978K से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। वहीं, अभिषेक की नेट वर्थ की बात करें, तो उनकी टोटल नेट वर्थ 2 करोड़ रुपए है। इसके अलावा, इन दिनों अभिषेक कुमार को बिग बॉस के घर में बने रहने के लिए हर सप्ताह 5 लाख रुपए फीस के तौर पर दिए जा रहे हैं।


ईशा मालवीय के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल

अब बात करते हैं ईशा के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ की, तो समर्थ ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी, जिसके बाद उन्हें शो उडारिया से नेम-फेम मिला था। इस शो में वो लीड रोल में थे। इसके अलावा उन्होंने 'स्प्लिट्सविला 14' में भी हिस्सा लिया था। वहीं, अब उन्होंने 'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली है। बिग बॉस के घर में रहने के लिए समर्थ को हर सप्ताह 2 लाख रुपए फीस के तौर पर दिए जा रहे हैं। वहीं, अगर समर्थ की टोटल नेट वर्थ की बात करें, तो वह 1 करोड़ संपत्ति के मालिक हैं। ऐसे में अगर देखा जाए तो ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के पास उनके करंट बॉयफ्रेंड से ज्यादा पैसा है।


ईशा मालवीय टोटल नेट वर्थ

अब ईशा मालवीय की भी बात कर लेते हैं। 'बिग बॉस 17' में अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली ईशा मालवीय केवल 20 साल की हैं, लेकिन बेहद कम उम्र में उन्होंने खूब फेम कमा लिया है। ईशा मालवीय को इंस्टाग्राम पर काफी लोग फॉलो करते हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ईशा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं। ईशा की नेट वर्थ की बात करें, तो रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास 7 से 10 करोड़ रुपए की संपत्ति है। इसके अलावा ईशा सोशल मीडिया से भी काफी पैसे कमाती हैं।



Tags:    

Similar News