Bigg Boss 17: अपने ही जाल में बुरी तरह फंसी ईशा मालवीय, बिग बॉस के मेकर्स की एक चाल से उल्टा पड़ा पूरा गेम

Bigg Boss 17: बिग बॉस में एक बहुत ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी वजह से घर के दो कंटेस्टेंट्स की नींद हराम होने वाली है। जी हां!! आइए आपको बताते हैं कैसे!

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-10-28 11:36 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसकी बहुत ही तड़गी फैन फॉलोइंग है। यह रियलिटी शो दर्शकों के बीच इतना जबरदस्त बज क्रिएट करता है कि पूरे सोशल मीडिया पर भी लगातर इसी की चर्चाएं होती रहती हैं। पिछले दो दिनों से बिग बॉस, घरवालों को झटके पे झटके दे रहें हैं, वहीं अब कहानी में एक बहुत ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी वजह से घर के दो कंटेस्टेंट्स की नींद हराम होने वाली है। जी हां!! आइए आपको बताते हैं कैसे!

बुरी तरह फंसी ईशा मालवीय

टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा ईशा मालवीय "बिग बॉस" का हिस्सा बनीं हुईं हैं, हालांकि घर में उनका कुछ खास कंट्रीब्यूशन दिख नहीं रहा है। ईशा घर में यदि नजर भी आ रहीं हैं तो सिर्फ अभिषेक कुमार की वजह से। याद दिला दें कि अभिषेक कुमार बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले ही बता चुके थे कि वो और ईशा रिलेशनशिप में थे, और कुछ साल पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था, हालांकि अभिषेक आज भी उनसे बेहद प्यार करते हैं। वहीं ईशा मालवीय ने कहा था कि वे दोनों कभी रिलेशनशिप में थे ही नहीं। यहां तक की ईशा कई बार घर के अंदर भी ये बात कह चुकीं हैं कि उन्होंने अभिषेक कुमार को कभी डेट नहीं किया। फिलहाल दर्शकों को भी इनका रिश्ता कुछ खास समझ में नहीं रहा है, कभी ईशा और अभिषेक बिग बॉस हाउस में लड़ते झगड़ते नजर आते हैं, तो वहीं कभी दोस्ती भी हो जाती हैं। वहीं अब इन सबके बीच बिग बॉस के मेकर्स ने ऐसी चाल चली है कि यकीनन इन दोनों की नींद हराम होने वाली है।

घर में होने वाली है ईशा मालवीय के रूमर्ड बॉयफ्रेंड की एंट्री

बिग बॉस में आज के एपिसोड में एक बेहतरीन ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, दरअसल घर में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है, लेकिन इन दोनों वाइल्ड कार्ड में एक कंटेस्टेंट ईशा और अभिषेक की मुश्किलें बढ़ाने आ रहा है, जिसका नाम है समर्थ जुरेल। बता दें कि समर्थ जुरेल ईशा के करंट बॉयफ्रेंड हैं। समर्थ ने घर में एंट्री करते ही बताया कि ईशा और उनके रिलेशनशिप को एक साल हो चुके हैं।

होश उड़ा देगा बिग बॉस का नया प्रोमो

"बिग बॉस" का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल को इंट्रोड्यूस करते नजर आ रहें हैं। वहीं समर्थ पर जैसे ही ईशा मालवीय की नजर पड़ती है, उनके चेहरे का रंग ही उड़ जाता है, जबकि अभिषेक कुमार का तो रो-रोकर बुरा हाल हो गया। अभिषेक को जैसे ही पता चलता है कि समर्थ जुरेल और ईशा डेट कर रहें हैं, वह अपना आपा खो बैठते हैं और जोर-जोर से रोने लग जाते हैं। ईशा अब अपने ही जाल में फंसती नजर आ रहीं हैं, वह घरवालों के सामने यह मानने से इनकार कर देती हैं कि वो समर्थ को डेट कर रहीं हैं। ऐसे में अब घर में जबरदस्त बवाल मचने वाला है, समर्थ की एंट्री से अब घर में क्या नया तमाशा होने वाला है, ये देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है।

Tags:    

Similar News