Jacob Arabo Net Worth: जैकब एंड कंपनी के मलिक कितने अमीर हैं और जानिए उनके लक्जरी घड़ी की कीमत

Jacob Arabo Net Worth In Rupees: सलमान खान के साथ मिलकर लक्जरी घड़ियों का संग्रह करने वाले जैकब एंड कंपनी के मालिक जानिए कितने अमीर हैं

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-30 04:32 GMT

Jacob Arabo And Company Net Worth In Rupees

Jacob Arabo Net Worth In Rupees: सलमान खान के साथ जैकब एंड कंपनी ने लग्जरी घड़ियों की साझेदारी की है। बता दे कि Salman Khan ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक रोमांचक खबर साझा किया है। जिसमें उन्होंने Jacob And Company के संस्थापक Jacob Arabo के साथ एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें Salman Khan ने उनके साथ एक असाधारण नया कलेक्शन बनाने के लिए लक्जरी ब्रांड के साथ अपनी साझेदारी का खुलासा किया है। अपने अनूठे डिजाइनों के लिए प्रसिद्ध है जैकब एंड कंपनी अब सलमान खान के साथ मिलकर करेगी काम, चलिए जानते हैं Salman Khan के साथ साझेदारी करने वाले जैकब एंड कंपनी के मालिक Jacob Arabo कितने अमीर हैं और उनकी घड़ियों की क्या कीमत है। 

 जैकब अरबो एंड कंपनी कितने अमीर हैं (Jacob Arabo And Company Net Worth In Rupees In Hindi)-

जैकब एंड कंपनी एक घड़ी ब्रांड है। जिसकी स्थापना 1986 में Jacob Arabo ने की थी। जिसका उद्देश्य असाधारण आभूषण और घड़ियाँ बनाना था। जो आमतौर पर हीरे से डिजाइन होती है। किंग ऑफ ब्लिंग की कृतियाँ जल्द ही मशहूर हस्तियों के बीच लोकप्रिय हो गई। इनका नाम दर्जनों एल्बमों में भी लिया गया है। दो साल पहले अरबो ने Jacob And Company की बागडोर अपने बेटे बेंजामिन अरबोव (Jacob Arabo Son) को सौंप दी और ब्रांड का विकास जारी रखा। Jacob Arabo And Company  के यदि हम नेटवर्थ की बात करें तो उनकी कुल नेटवर्थ फोर्ब्स के अनुसार 188 मिलियन डॉलर 2022 के अनुसार थी। और दिन-प्रतिदिन इनके नेटवर्थ में बढ़ोत्तरी हो रही है। तो वहीं Jacob Arabo यानि जैकब द ज्वेलर एक बुखारी अमेरिकी ज्वेलर है जिसकी कुल संपत्ति 50 मिलियन डॉलर (Jacob Arabo Net Worth) है। जैकब द ज्वेलर जिसे जैकब अरबो के नाम से भी जाना जाता है। 

जैकब एंड कंपनी घड़ियो की मूल्य (Jacob And Company Watches Price)

ब्रांड की कुछ सबसे लोकप्रिय घड़ियों की बिक्री में 280,000 डॉलर की बुगाटी चिरोन टूरबिलन शामिल है - जिसमें से ब्रांड ने पिछले कुछ सालों में 200 से ज़्यादा बेची हैं, और 350,000 डॉलर की ओपेरा गॉडफ़ादर घड़ियाँ, जिनमें से 100 से ज़्यादा इसी समय अवधि में बेची गई हैं। 2022 में फ़िल्म की 50वीं वर्षगांठ के लिए बनाई गई 500,000 डॉलर की ओपेरा गॉडफ़ादर की भी बिक्री हुई।

Tags:    

Similar News