बर्थ-डे के पहले बनारस की गलियों में घूमी जाह्नवी, लस्सी का लिया मजा

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने जन्मदिन से एक दिन पहले बाबा विश्वनाथ के दरबार मत्था टेकने वाराणसी पहुंची। यहां उन्होंने विश्वनाथ मंदिर में मत्‍था टेका और मंगलकामना की।साथ ही अपने भविष्य के लिए बाबा से आशीर्वाद लिया।

Update: 2019-03-05 10:25 GMT

वाराणसी: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने जन्मदिन से एक दिन पहले बाबा विश्वनाथ के दरबार मत्था टेकने वाराणसी पहुंची। यहां उन्होंने विश्वनाथ मंदिर में मत्‍था टेका और मंगलकामना की।साथ ही अपने भविष्य के लिए बाबा से आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने अपलक बाबा विश्वनाथ की दोपहर की आरती भी देखी। जाह्नवी कपूर यहां से कार द्वारा चौक पहुंचीं, तो अपनी एक साल की इच्छा पूरी करने के लिए सड़क पर उतर गईं।

यह भी पढ़ें.....इस बायोपिक होगी जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म, जानिए इसमें कौन होगा उनके अपोजिट

लस्सी का चखा मजा

अपनी इच्छा पूरी करने के लिए जाह्नवी सीधे मणिकर्णिका घाट स्थित महाश्मशान जाने वाले रास्ते की ओर चल पड़ी। दरअसल इसी गली में प्रसिद्ध ब्लू लस्सी की दुकान है। जाह्नवी ने यहां पहुंचते ही दुकानदार से फ्रूट मिक्स लस्सी की डिमांड की। उन्होंने दुकानदार से कहा कि मैं पिछले एक साल से इस लस्सी का इंतजार कर रही थी। जाह्नवी ने उसके बाद पैदल ही बनारस कि गलियों को देखा और कई दुकानों पर रुक कर उनकी साज सज्जा भी देखी।

यह भी पढ़ें.....इस चीज पर ध्यान नहीं देना चाहती जाह्नवी कपूर, किया ये खुलासा

जाह्नवी को देखने के लिए उमड़े लोग

इसके बाद जाह्नवी कपूर दुर्गाकुंड स्थित दुर्गामंदिर का दर्शन करने के लिए निकल गई। इस दौरान गलियों में लोग खासकर युवा जाह्नवी कपूर को एक नजर देखने के लिये भारी संख्‍या में जुटते चले गये। श्रीदेवी की बेटी को देखने के लिये अधेड़ और वृद्ध भी पीछे नहीं रहे। युवाओं में से कइयों ने चलते चलते ही जाह्नवी कपूर के साथ अपनी सेल्‍फी भी ले ली।

Tags:    

Similar News