Jannat Zubair की फिल्म Mutra Visarjan Varjit Hai, जानिए कब होगी रिलीज

Mutra Visarjan Varjit Hai Film: जन्नत जुबेर की आने वाली फिल्म का नाम "मूत्र विसर्जन वर्जित है" (Mutra Visarjan Varjit Hai Film) है, जिसका नया पोस्टर रिवील कर दिया गया है, आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-15 15:19 IST

Mutra Visarjan Varjit Hai Film

Mutra Visarjan Varjit Hai Film Release Date: टीवी दुनिया की मशहूर अदाकारा जन्नत जुबेर बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर धमाका करने वाली वालीं हैं, उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म का ऐलान कर दिया, साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है। बता दें कि जन्नत जुबेर की आने वाली फिल्म का नाम "मूत्र विसर्जन वर्जित है" (Mutra Visarjan Varjit Hai Film) है, जिसका नया पोस्टर रिवील कर दिया गया है, आइए दिखाते हैं।

मूत्र विसर्जन वर्जित है फिल्म (Mutra Visarjan Varjit Hai Film Trailer)

जन्नत जुबेर ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी पहली फिल्म "मूत्र विसर्जन वर्जित है" का नया पोस्टर शेयर किया और साथ ही रिलीज डेट से जुड़ा भी हिंट दे दिया। जन्नत ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, "एक नई शुरुआत....जल्द ही सिनेमाघरों में।" जन्नत जुबेर की इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस और दोस्त उन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए बधाईयां दे रहें हैं और साथ ही बेसब्री से फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहें हैं। उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही रिलीज डेट के साथ ही ट्रेलर रिलीज डेट (Mutra Visarjan Varjit Hai Film Trailer Release Date) का भी खुलासा कर देंगे ।

मूत्र विसर्जन वर्जित है स्टार कास्ट (Mutra Visarjan Varjit Hai Release Date)

जन्नत जुबेर फिल्मी दुनिया में "मूत्र विसर्जन वर्जित है" फिल्म से अपना पहला कदम रख रहीं हैं। यह एक सोशल ड्रामा फिल्म है, जिसमें जन्नत जुबेर के साथ ही हितेन तेजवानी और कैनात अरोड़ा मुख्य किरदारों में हैं। इनके अलावा फिल्म में सत्यजीत दुबे, विनय आनंद और ब्रिजेंद्र काला भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन सुनील सुब्रमणि ने किया है, जबकि नीरज भदानी और नरेंद्र साहू फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है, लेकिन इतना जरूर हिंट मिल चुका है कि ये फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Tags:    

Similar News