आखिर जसलीन ने मॉल में क्यों लगाई झाड़ू, जानें क्या है मामला

जसलीन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मॉल में झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन उनके झाड़ू लगाने के पीछे भी एक खास वजह है।

Update: 2019-11-04 08:21 GMT
आखिर जसलीन ने मॉल में क्यों लगाई झाड़ू, जानें क्या है मामला

मुंबई: बिग बॉस सीजन 12 से जसलीन मथारु ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बिग बॉस के घर में उन्होंने भजन सम्राट अनूप जलोटा संग एंट्री मारी थी और अपने गुरु के साथ अफेयर होने के चलते वो खूब ज्यादा ट्रोल भी हुई थीं। अब जसलीन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मॉल में झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन उनके झाड़ू लगाने के पीछे भी एक खास वजह है।

जसलीन ने शेयर की वीडियो

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जसलीन किसी मॉल में हैं और वो झाड़ू खरीद रही हैं। जी हां, जसलीन मथारु मॉल में झाड़ू खरीद रही हैं और वो एक स्मार्ट ग्राहक की तरह सामान लेने से पहले उसकी अच्छे तरीके से जांच कर रही हैं। वीडियो में जसलीन के दोनों हाथों में झाड़ू हैं और वो एक-एक करके दोनों झाड़ू से फर्श को साफ करती दिखाई दे रही हैं। दोनों झाड़ू की जांच करने के बाद जसलीन फैसला करती हैं कि उन्हें आखिर कौन सी झाड़ू लेनी है।

Full View

ये भी पढ़ें: McDonald’s: कर्मचारी को डेट करना पड़ा भारी, CEO को किया बर्खास्त

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जसलीन ने लिखा कि, झाड़ू लगाना कोई मुझसे सीखे। जसलीन ने वैसे ये बात कैप्शन में तो लिख दिया है, लेकिन जब वो बिग बॉस के घर में थी और उनकी डस्टिंग ड्यूटी लगी थी तब सही से झाड़ू न लगाने की वजह से सभी घर वाले जसलीन का मजाक उड़ाते रहते थे।

Full View

बिग बॉस से बटोरी थी चर्चा

बिग बॉस के सीजन 12 में जसलीन मथारु ने अपने गुरु अनूप जलोटा के साथ घर में कदम रखा था। शो के प्रीमियर के दिन जसलीन ने ये खुलासा किया था कि वो अपने गुरु के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस बात ने सबको सकते में डाल दिया और शायद यही वजह थी कि दोनों ने शो से खूब चर्चाएं बटोरी थीं। लेकिन जैसे ही दोनों घर के बाहर निकले दोनों ने इस बात को ड्रामा और पब्लिसिटी करार दे दिया।

Full View

यह भी देखें:

Full View

ये भी पढ़ें: माइक्रोसॉफ्ट का कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, छुट्टी के लिए किया ये काम

Tags:    

Similar News