क्या सच में Jasmin Bhasin की आंखे हो गईं हैं खराब

Jasmin Bhasin Latest News: जैस्मिन भसीन की आंखों में कुछ प्रॉब्लम हो गई है, जिसकी वजह से उन्हें दिखना बंद हो गया है। आइए बताते हैं कि पूरी बात क्या है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-21 08:41 GMT

Jasmin Bhasin Latest News (Photo- Social Media)

Jasmin Bhasin Latest News: टेलिविजन की दुनिया से आए दिन कुछ न कुछ चौंकाने वाली खबरें सामने आती रहतीं हैं, अभी हाल ही में हिना खान को लेकर आई उनकी ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था, वहीं अब टेलीविजन की मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन को लेकर भी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जी हां! दरअसल खबरें हैं कि जैस्मिन भसीन की आंखों में कुछ प्रॉब्लम हो गई है, जिसकी वजह से उन्हें दिखना बंद हो गया है। आइए बताते हैं कि पूरी बात क्या है।

जैस्मिन भसीन की आंखें हुईं खराब (Jasmin Bhasin Latest News)

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं, दरअसल उन्हें लेकर ऐसी खबर आई है, जिसे सुन फैंस परेशान हो गए हैं। बता दें कि जैस्मिन भसीन की आंखों की कार्निया डैमेज हो गई है, जिसकी वजह से वे देख नहीं पा रहीं हैं और उनके आंखों में बहुत जलन और दर्द भी हो रहा है।


लेंस की वजह से आंखों की कार्निया हुई डैमेज (Jasmin Bhasin Eyes Damaged)

जैस्मिन भसीन की आंखों की कार्निया लेंस की वजह से खराब हुई है। दरअसल जैस्मिन भसीन हाल ही दिल्ली गई हुईं थीं, दिल्ली में उन्होंने एक फंक्शन अटेंड किया, फंक्शन अटेंड करने के लिए जैस्मिन ने आंखों में लेंस भी लगाया हुआ था, लेंस की वजह से उनकी आंखों में जलन होना शुरू हुआ और फिर धीरे-धीरे आंखों में दिक्कत बढ़ती गई। जब बात हाथ से निकलने लगी तो जैस्मिन हॉस्पिटल पहुंचीं और उन्होंने आंखों का चेकअप कराया, जिसके बाद पता चला कि लेंस लगाने की वजह से उनकी आंखों की कार्निया डैमेज हो गई है।

अब कैसी है जैस्मिन की हालत (Jasmin Bhasin Health Update)

जैस्मिन ने अपनी आंखों का तुरंत इलाज कराया, वहीं अब उनका लेटेस्ट अपडेट दें तो जैस्मिन भसीन की आंखों में अभी पट्टी बंधी हुईं है, जिसकी वजह से वे कुछ भी देख नहीं पा रहीं हैं। जैस्मिन की आंखों में अभी भी दर्द और जलन है, डॉक्टरों ने कहा है कि 4 से 5 दिनों में जैस्मिन ठीक हो जायेंगी। वहीं फैंस चिंता जाहिर करते हुए एक्ट्रेस के जल्द रिकवरी की प्रार्थना कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News