Birthday Special: मोना सिंह के जन्मदिन पर जानिए क्या है उनका सबसे फेवरेट काम, देखें उनकी तस्वीरें

Birthday Special: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक एक दमदार एक्टिंग या रोल में मेकर्स की पहली पसंद बनने वाली मोना सिंह आज अपना बर्थडे सेलीब्रेट करने वाली है। बता दें कि मोना सिंह ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर आने वाला डेलीसोप "जस्सी जैसी कोई नहीं" से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-08 04:31 GMT
Nature loving person (image: social media)

Birthday Special: आपको बता दें कि मोना सिंह 8 अक्टूबर यानी के आज अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। बता दें कि मोना सिंह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक पॉपुलर नाम है और वह कई सुपरहिट और सफल शो का हिस्सा भी रही है। जहां शो "जस्सी जैसी कोई नहीं" से मशहूर हुई एक्ट्रेस मोना सिंह ने तब से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वहीं उन्हें आखिरी बार टीवी पर कवच- काली शक्तियों से शो में देखा गया था जो 2016 में टेलीकास्ट हुआ था और इसके अलावा टीवी शो पुष्पा इम्पॉसिबल में अपनी एक छोटी सी प्रेजेंस दर्ज करवाई थी। वहीं अपने पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस को टूर करना पसंद है और मोना खास तौर से पहाड़ों की शौकीन हैं। तो चलिए देखते हैं उनके पहाड़ों से प्यार होने की कुछ तस्वीरें

बर्फ से ढका फ्रांस

लाल सिंह चड्ढा फेम मोना सिंह फ्रांस में बर्फ से ढके पहाड़ों का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही हैं।

पिक्चरेस्क व्यू

तस्वीर में एक्ट्रेस मोना सिंह कारगिल में पोज देते हुए बेहद खुश नजर आ रही हैं। जहां ब्लैक जैकेट और ब्लू डेनिम में मोना काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

पहाड़ियों में मैगी का मजा

"जस्सी जैसी कोई नहीं" एक्ट्रेस मनाली में ठंड के मौसम का मजे करती नजर आ रही हैं और वह अपने दोस्तों के साथ टेस्टी मैगी का लुत्फ उठा रही हैं।

ट्रेकिंग के लिए प्यार

मोना सिंह को ट्रेकिंग का बहुत शौक है और जब भी उन्हें काम से छुट्टी मिलती है तो वह पहाड़ों पर जाना पसंद करती हैं। साथ ही वह नेचर की सुंदरता का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही है, जैसा कि उसने कैप्शन दिया है, "जितना अधिक आभारी हूँ मैं उतनी ही अधिक सुंदरता देखती हूँ।"

नेचर के बीच सैर

मोना को बर्फ से ढके पहाड़ों के खूबसूरत एनवायरमेंट का आनंद लेते हुए दिख रहीं हैं जहां वो खुशी खुशी सैर करती नजर आ रही हैं।


Tags:    

Similar News