Jennifer Lopez Ben Affleck Net Worth: जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक में से कौन ज्यादा अमीर है,जानिए

Jennifer Lopez Ben Affleck Net Worth In Rupees: जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक दोनों ले रहे हैं तलाक, जानिए दोनों के पास कुल कितनी संपत्ति है, पढ़े पूरी खबर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-21 06:00 GMT

Jennifer Lopez Ben Affleck Net Worth (Image- Social Media) 

Jennifer Lopez Ben Affleck Net Worth: जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक जिन्होंने दो साल की शादी के बाद एक-दूसरे से अलग रहने का फैसला लिया है। 2022 में दोनों ने एक दूसरे से शादी की थी। जिसके बाद दोस्तों को पार्टी दी थी। लेकिन अब जाकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं। कुछ समय पहले ही दोनों के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। लेकिन आज कोर्ट द्वारा दोनों के अलग होने की खबरों पर मुहर लगा दी है। जिसके बाद से हर तरफ इनके तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। चलिए जानते हैं कि जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक में से कौन ज्यादा अमीर (Jennifer Lopez Ben Affleck Net Worth In Rupees) है। 

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक में कौन ज्यादा अमीर है (Jennifer Lopez Ben Affleck Net Worth In Rupees In Hindi)-

जेनिफर लोपेज नेटवर्थ (Jennifer Lopez Net Worth In Rupees Hindi)-

Jennifer Lopez ने अपने करियर की शुरूआत 1991 मे ंएक डांसर के रूप में अपना करियर शुरू किया था। लेकिन 1997 में उन्होंने जब दिवंगत गायिका सेलेना क्विंटानिवा री भूमिका निभाई थी। तब उनकी एक्टिंग की हर तरफ चर्चा होने लगी थी। Jennifer Lopez ने अपने करियर में 43 से ज्यादा फिल्में और 22 से ज्यादा टेलीविजन शोज किया है। 2019 में Jennifer Lopez ने हसलर्स को प्रोड्यूस किया था। जिसने 100 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की थी। ये ना केवल फिल्मों, गानों से ही अपितु Jennifer Lopez का बिजनेस भी है। जिससे वो कमाई करती हैं। रिपोर्ट्स कि मानें तो Jennifer Lopez के पास कुल 400 मिलयन डॉलर है। यानि 31,92 करोड़ रूपए (Jennifer Lopez Net Worth In Rupees) के करीब है। 

बेन एफ्लेक नेटवर्थ (Ben Affleck Net Worth In Rupees In Hindi)-

बेन एफ्लेक के यदि हम संपत्ति की बात करें तो फोब्स के रिपोर्ट के अनुसार बेन एप्लेक के पास कुल 190 मिलियन अमेरिकी डॉलर है। तो वहीं एक फिल्म के लिए  Ben Affleck 15 मिलियन डॉलर लेते हैं। यानि Ben Affleck के पास 1231.50 करोड़ रूपए (Ben Affleck Net Worth In Rupees) की कुल संपत्ति है। जिसके अनुसार वो हॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर में से एक हैं।  Ben Affleck ने कई सारी फिल्मों में काम किया है। 

जेनिफर लोपेज और बेन एप्लेक संपत्ति (Jennifer Lopez Ben Affleck Joint Property)-

बेन एफ्लेक ने अपनी संपत्ति का बड़ा हिस्सा जेनिफर लोपेज के साथ शेयर किया था। लेकिन अब उन्होंने इसे अपने पास वापस लेने का फैसला किया है। लोपेज का कहना है कि उन्होंने भी इस संपत्ति में योगदान दिया है। और इसलिए उन्हें इसका आधा हिस्सा मिलना चाहिए। 

Tags:    

Similar News