Manisha Rani Upcoming Projects: स्टार बन गईं मनीषा रानी, आने वाले दिनों में इन प्रोजेक्ट्स पर करेंगी काम

Manisha Rani Upcoming Projects: 'झलक दिखला झा 11' की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद अब मनीषा रानी के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइनलाइन में हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-03-03 09:50 GMT

Manisha Rani Upcoming Projects (Image Credit: Social Media)

Manisha Rani Upcoming Projects: 'बिग बॉस ओटीटी 2' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली मनीषा रानी ने अब 'झलक दिखला जा 11' की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है। शो में मनीषा रानी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और ट्रॉफी अपने नाम कर मनीषा रानी ने इतिहास रच दिया है, क्योंकि 'झलक दिखला जा 11' के इतिहास में यह पहली बार हुआ है, जब किसी वाइल्ड कार्ड ने जीत हासिल की हो। वहीं, अब इस शो के खत्म होने के बाद मनीषा रानी के फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि मनीषा रानी आगे किन प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाली हैं? तो आइए आज हम आपको मनीषा रानी के वर्क फ्रंट के बारे में विस्तार से बताते हैं।

मनीषा रानी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म होने के बाद मनीषा रानी ने 'झलक दिखला झा 11' में हिस्सा लिया था। वहीं अब ये शो जीतने के बाद मनीषा रानी की पोपुलैरिटी पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मनीषा रानी ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर बात की है। मनीषा रानी ने बताया है कि वह अब स्टार बन चुकी हैं और उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं। हालांकि, मनीषा रानी ने अपने इन प्रोजेक्ट्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन उन्होंने बताया है कि आने वाले दिनों वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आएंगी।


शिव ठाकरे संग रोमांस करेंगी मनीषा रानी

रिपोर्ट्स के अनुसार, मनीषा रानी और शिव ठाकरे दोनों एक साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते हैं। रियलिटी शो 'बिग बॉस' के दो नामी कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे और मनीषा रानी दोनों की ही सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिव ठाकरे और मनीषा रानी जल्द ही एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करने वाले हैं। हालांकि, इस बारे में दोनों में से किसी ने भी कुछ कंफर्म नहीं किया है।


'झलक दिखला जा 11' की विनर बनीं मनीषा रानी

बता दें कि मनीषा रानी रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' की विनर बन गई हैं। मनीषा ने इस डांसिंग रियलिटी शो में बतौर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी। वहीं अब मनीषा रानी को 'झलक दिखला जा' के सीजन 11 की विजेता का ताज पहनाया गया है। इस रियलिटी शो में उनके पार्टनर कोरियाग्राफर आशुतोष पवार बने थे। वह भी उनके साथ विनर हैं। मनीषा रानी को विजेता ट्रॉफी के अलावा 30 लाख रुपए का चेक मिला है। वहीं उनके कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को 10 लाख रुपए मिले हैं। दोनों ने यस आइलैंड, अबू धाबी की ट्रिप का टिकट भी जीता है।



Tags:    

Similar News