टीवी की सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो, फिर आ रहा है दर्शकों का प्यार पाने

पांच साल के लंबे अंतराल के बाद, डांस-आधारित रियलिटी शो "झलक दिखला जा" अपने सीजन 10 के साथ छोटे पर्दे पर शानदार वापसी कर रहा है।

Update: 2022-07-28 15:40 GMT

Jhalak Dikhla Ja ( image: social media)

Jhalak Dikhla Ja: पांच साल के लंबे अंतराल के बाद, डांस-आधारित रियलिटी शो "झलक दिखला जा" अपने सीजन 10 के साथ छोटे पर्दे पर शानदार वापसी कर रहा है। मेकर्स कथित तौर पर नए सीजन को और अधिक अट्रैक्टिव और एक्साइटिंग बनाने के लिए हर साल की तरह लोकप्रिय हस्तियों को कंटेस्टेंट के रूप में शामिल कर रहे हैं। दिलचस्प लोकप्रिय बिग बॉस हस्तियों से लेकर टीवी जगत के साथ-साथ खेल जगत की अन्य जानी-मानी हस्तियों से लेकर इंटरनेट पर कई नाम चर्चा में हैं, जिनके "झलक दिखला जा 10" में हिस्सा लेने की संभावना है।

लोकप्रिय हिंदी डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा" 10वें सीजन के साथ वापस आ गया है। प्रतियोगियों और टेलीकास्ट विवरण के बारे में विभिन्न समाचार इंटरनेट के इर्द-गिर्द घूम रहे हैं और अधिकारियों द्वारा अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शो को तीन स्टार जज करेंगे, जिसमें करण जौहर पहले होंगे। वहीं शो में सेकेंड जज डांस दिवा माधुरी दीक्षित होंगी और शो की तीसरी जज नोरा फतेही के होने की उम्मीद है। आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस काजोल के शो की जज बनने की खबरें आई थीं। लेकिन काजोल ने शो में जज बनने से इनकार कर दिया है.

"झलक दिखला जा" का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि कौन इस सीजन का कंटेस्टेंट है. झलक दिखला जा सीजन 10 का प्रसारण 2 सितंबर, 2022 से शुरू होने वाली है। वहीं शो ने अब तक 9 सीजन पूरे कर लिए हैं और उनमें से हर एक सीजन बहुत बड़ा हिट रहा है। झलक दिखला जा सीजन 10 का प्रसारण कलर्स टीवी द्वारा किया जाएगा। पिछले सीजन यानी झलक दिखला जा का 9वां सीजन 30 जुलाई 2016 को लॉन्च किया गया था और ग्रैंड फिनाले 21 जनवरी 2017 को प्रसारित किया गया था। जहां पिछले सीजन के होस्ट मनीष पॉल थे। वहीं इस बार खबर ये आ रही है की शो की होस्ट भारती सिंह होंगी।

इसके साथ आपको ये भी बता दें कि, पिछले सीजन की विनर तेरिया मगर थी। झलक दिखला जा शो में, मशहूर हस्तियां पेशेवर भागीदारों के साथ विभिन्न डांस करती हैं। हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स का एलिमिनेशन होगा। सोनी टीवी ने झलक दिखला जा के पहले चार सीजन प्रसारित किए। इसे कलर्स टीवी पर पांचवें सीजन से प्रसारित किया जा रहा है। कई मशहूर हस्तियों को कंपटीशन के लिए आमंत्रित किया जाता है और उन्हें एक कोरियोग्राफर नियुक्त किया जाता है। दर्शकों के वोट और जजों के स्कोर के आधार पर प्रतियोगियों का एलिमिनेशन होता है। नीचे झलक दिखला जा सीजन 10 के प्रतियोगियों की सूची, एपिसोड टेलीकास्ट की तारीख और समय देखें।

वहीं झलक दिखला जा सीजन 10 प्रतियोगियों की लिस्ट में गशमीर महाजनी, निक्की तंबोली, दिव्यांका त्रिपाठी, निया शर्मा, नीति टेलर, पारस कलनावत, धीरज धूपर, श्रद्धा आर्य, सिम्बा नागपाल, एरिका फर्नांडीज, निर्मित कौर अहलूवालिया, राघव जुयाल और मोहसिन खान, का नाम सामने आया है हालांकि  इनमें से कुछ कंटेस्टेंट अभी पूरी तरह स्पष्टता नहीं हुई है।


Tags:    

Similar News