महेश भट्ट पर बड़ा आरोप: मृतक जिया से कही थी ऐसी बात, सामने आई मां

सुशांत  सुसाइड मामले के बीच  एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान चर्चा में  है। राबिया खान  अपने एक फेसबुक पोस्ट के चलते चर्चा में आ गई हैं। राबिया ने अपनी इस पोस्ट में सुशांत की मौत की वजह उसकी हत्या बताई है और कहा है कि इस मामले की सीबीआई जांच ही होनी चाहिए।

Update: 2020-08-14 12:56 GMT
एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान का बयान

मुंबई : सुशांत सुसाइड मामले के बीच नि:शब्द की एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान चर्चा में है। राबिया खान अपने एक फेसबुक पोस्ट के चलते चर्चा में आ गई हैं। राबिया ने अपनी इस पोस्ट में सुशांत की मौत की वजह उसकी हत्या बताई है और कहा है कि इस मामले की सीबीआई जांच ही होनी चाहिए। बता दे कि जिया खान ने कुछ साल पहले सुसाइड कर लिया था।

 

यह पढ़ें...Independence Day: हिन्दी फिल्मों ने ऐसे जिंदा रखी शहीदों की कुर्बानी

 

सुशांत की भी हत्या

जिया की मां ने कहा कि उनकी बेटी की ही तरह सुशांत की भी हत्या की गई है औरॉमें उन्होंने इस मामले पर अपनी पूरी बात रखी। राबिया ने कहा, " वो पहली शख्स हूं जिसने सुशांत की मौत के बारे में सुनने पर पहली बार ये बात कही थी कि ये मर्डर है। दोनों घटनाओं में जो समानता है वो चौंकाने वाली है। दोनों के ही पार्टनर्स ने उन्हें प्यार के जाल में फंसाया था।" राबिया ने दोनों मामलों में समानता बताते हुए कहा कि उन्हें झूठी सांत्वना दी गई थी और शादी के वादे किए गए थे।

उनकी चाटुकारिता की गई थी और उनके पैसे का इस्तेमाल किया गया था। फिर दोनों को ही उनके परिवारों से अलग कर दिया। एक तरह की रणनीति सी तैयार की गई थी। राबिया ने कहा कि एक तरह का मास्टर माइंड काम कर रहा था और एक बार जब आपका कंट्रोल इस पर से छूट जाता है तो आप इससे निजात पा लेते हैंय़ उन्हें गला दबा कर मार डालते हैं और दिखावा करते हैं कि उन्होंने अपनी जान ले ली है।

महेश भट्ट ने कहा- चुप हो जाओं

राबिया ने कहा कि मेरी बेटी के अंतिम संस्कार पर महेश भट्ट पहुंच गए थे। उन्होंने मुझसे कहा कि वो बहुत तनाव में थी। मैंने कहा कि नहीं मेरी बेटी तनाव में नहीं थी। राबिया ने कहा कि ये कहने पर महेश भट्ट ने मुझे जवाब दिया कि तुम चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे। कौन इस तरह की बात किसी के अंतिम संस्कार पर करता है। वहां आसपास जो लोग थे वो शॉक्ड थे।

यह पढ़ें...SSR केस में खुलासा: रिया के अकाउंट में नहीं ट्रांसफर हुए 15 करोड़, सामने आया सच

 

महेश भट्ट ने बेटी अकेली छोड़ने को कहा था-

महेश भट्ट के बारे में राबिया ने कहा कि मेरी 16 साल की बेटी ने उसकी फिल्म छोड़ दी। वो बार-बार मुझसे कहता था कि आप बाहर जाइए। अरे मुझे अपनी 16 साल की बेटी को तुम्हारे साथ अकेले छोड़ने की क्या जरूरत है? क्या मैं आपको बेवकूफ दिखती हूं। मैं इन घटिया लोगों के बारे में बात करना बंद नहीं करूंगी। जिया की मां ने कहा, "मुझे इन चीजों पर हंसी आती है। आपको लगता है कि मुंबई पुलिस में क्षमता नहीं है या वो आलसी हैं? उन्होंने ढोंग करने और सबूतों को नष्ट करने में ज्यादा समय लगाया है बजाए इस मामले की जांच करने में ।

बता दे कि जिया खान की भी कुछ साल पहले मौत हो गई और एक्ट्रेस की मौत को सुसाइड करार दिया गया है। जिया की मौत के लिए सुरज पंचोली को जिम्मेदार ठहराया गया है। सुशांत सुसाइड केस को देखते हुए जिया की मां ने एक बार फिर अपनी आपबीती शेयर की है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News