JNU Movie Release Date: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी पर आधारित फिल्म अब इस दिन होगी रिलीज

JNU Movie New Release Date:जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी पर आधारित उर्वशी और रवि किशन की फिल्म जोकि पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, अब इस दिन होगी रिलीज

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-06-13 12:55 IST

JNU Movie Release Date

JNU Movie Release Date: इस साल की सबसे ज्यादा मोस्ट अवेटेड फिल्म जेएनयू जोकि अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया था। अब जाकर फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आई है। इस फिल्म को 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (JNU Full Form) के अंदर हो रहे राजनीति को मद्दे नजर रखते हुए बनाया गया है। इसमें छात्रों के उस चेहरे को दिखाया गया है, जो रोमांस से दूर राजनीति के बारे में सोचता है। चलिए जानते हैं अब कब रिलीज होगी ये फिल्म

जेएनयू मूवी रिलीज डेट (JNU Movie Release Date)-

जेएनयू फिल्म की रिलीज डेट (JNU Movie Release Date) में बदलाव कर दिया गया है। पहले फिल्म 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म की नई रिलीज डेट अनॉउंस की गई है। बता दे कि फिल्म 21 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) व रवि किशन (Ravi Kishan) नजर आने वाले है। इस फिल्म की जबसे घोषणा की गई थी लो इसका निर्देशक विनय शर्मा (Vinay Sharma) ने किया है।

जेएनयू मूवी टीजर रिव्यू (JNU Movie Review)-

जेएनयू के टीजर लॉन्च में फिल्म (JNU Movie) की कहानी की एक झलक दिखाई गई है। जिसमें विरोध प्रदर्शन के दृश्यों के साथ आपराधिक साजिक के आरोप, राजद्रोह के आरोप व आतंकवाद समर्थक भावनाओं का चित्रण दिखाया गया है। यह एक ऐसे विचार को दिखाता है, जो जेएनयू की आंतरिक कार्यप्रणाली के बारे में बताते है। जहाँ दो पार्टी के नेता सत्ता के लिए निरंतर संघर्ष में लगे हुए है। और वैचारिक झगड़े व राजनीतिक पैंतरेबाजी को बढ़ावा दिया गया है।

फिल्म के टीजर को देखकर ऐसा लगता है कि यह फिल्म जेएनयू (JNU Movie) के भीतर एक ऐसे माहौल को दिखाती है, जहाँ शैक्षणिक गतिविधियां अक्सर विवादों व राजनीतिक टकरावों के आगे पीछे चली जाती है। छात्रों व शिक्षकों को वैचारिक लड़ाइयों के मुद्दे पर चर्चा करते हुए दिखाया गया है। फिल्म में रवि किशन (Ravi Kishan) एक पुलिसवालें के किरदार में नजर आने वाले है।

जेएनयू मूवी स्टोरी (JNU Movie Story)-

फिल्म जेएनयू की कहानी (JNU Movie Story) आपराधिक साजिश व राजद्रोह के आरोंपो को दर्शाती है। जहाँ छात्र सक्रियता के गहरे पहलुओं व शैक्षिक संस्थानों के भीतर राजनीतिक परिदृश्य को बताती है। फिल्म की पूरी कहानी अभी बता पाना छोड़ा जल्दीबाजी होगा।  

Tags:    

Similar News