Sridevi की छोटी बेटी संग रोमांस करेंगे Aamir Khan के बेटे Junaid Khan, पढ़ें फिल्म से जुड़ी डिटेल

Junaid Khan-Khushi Kapoor Film: आमिर खान के बेटे जुनैद अब दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। आज मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी डिटेल साझा कर दिया है|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-17 12:21 IST

 Junaid Khan-Khushi Kapoor Film (Photo- Social Media)

Junaid Khan-Khushi Kapoor Film: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपने पिता की तरह ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए निकल पड़े हैं। जी हां! वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर चुके हैं और अब उनकी एक नई फिल्म का ऑफिशियल ऐलान किया जा चुका है। आमिर खान के बेटे जुनैद अब दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। आज मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी डिटेल साझा करने के साथ ही रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। आइए बताते हैं।

खुशी कपूर और जुनैद खान की फिल्म (Junaid Khan-Khushi Kapoor Film Announcement)

श्रीदेवी की तरह ही उनकी दोनों बेटियां बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहीं हैं, बड़ी बेटी जान्हवी कपूर तो अब तक कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं, वहीं खुशी कपूर ने इसी साल "द आर्चीज" से अपना एक्टिंग डेब्यू किया। डेब्यू फिल्म के बाद खुशी कपूर के साथ एक नई फिल्म लग चुकी है, जिसमें उनके साथ जुनैद खान रोमांस करते दिखाई देंगे। मेकर्स ने आज खुशी और जुनैद खान की फिल्म का ऑफिशियल ऐलान कर दिया, हालांकि अब तक फिल्म का टाइटल अनाउंस नहीं किया गया है।

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर पर जुनैद खान और खुशी कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म का टीजर पोस्टर रिवील किया और बताया कि फिल्म कब रिलीज होगी। खुशी कपूर और जुनैद खान की ये फिल्म अगले साल 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

खुशी कपूर-जुनैद खान फिल्म निर्देशक (Junaid Khan-Khushi Kapoor Film Director)

खुशी कपूर और जुनैद खान की फ्रेश जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। इस अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहें हैं, जबकि फैंटम स्टूडियो और एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म की कहानी में डिजिटल समय की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म को आप 7 फरवरी 2025 में अपने नजदीकी सिनेमाघरों में एंजॉय कर सकेंगे।

Tags:    

Similar News