Anant-Radhika Wedding: आज है अनंत-राधिका की संगीत, बादशाह समेत ये सिंगर्स मचाएंगे धूम

Anant-Radhika Wedding: आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी होगी, जिसमें बॉलीवुड के कई सिंगर्स परफॉर्म करने वाले हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-05 09:51 GMT

Anant-Radhika Sangeet Ceremony (Photo- Social Media) 

Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet Night: मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जायेंगे, शादी 12 जुलाई को है, लेकिन अभी से ही प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। जी हां! 3 जुलाई से ही अंबानी के घर के बाहर चहल पहल देखने को मिल रही है, वहीं अब खबर आ रही है कि 5 जुलाई यानी कि आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी होगी, जिसमें बॉलीवुड के कई सिंगर्स परफॉर्म करने वाले हैं, आइए आपको बताते हैं कि अनंत राधिका की शादी में कौन से सिंगर्स धमाल मचाएंगे।

अनंत-राधिका की संगीत में ये सिंगर्स बांधेंगे समां (Anant-Radhika Sangeet Ceremony)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की जबरदस्त धूम देखने को मिल रही है, शादी के लिए आउटफिट्स से लेकर सजावट तक हर चीज बेहद खास है। वहीं शादी में तड़का लगाने के लिए इंटरनेशनल सिंगर्स को बुलाया हो गया है। बता दें कि आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी है, यानी कि आज की रात बेहद रंगीन होने वाली है, संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन बीबर इंडिया पहुंच चुके हैं। सिर्फ जस्टिन बीबर ही नहीं, बल्कि कई बॉलीवुड सिंगर्स भी अंबानी के इस फंक्शन में धमाल मचाएंगे।


जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जस्टिन इंडिया पहुंच चुके हैं और आज रात अपनी शानदार परफॉर्मेंस देंगे। जस्टिन बीबर की पूरी दुनिया भर में फैन फॉलोइंग है। उन्होंने अनंत की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए 84 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

बादशाह

बॉलीवुड बादशाह भी अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में तड़का लगाएंगे। बादशाह अपने शानदार गानों के लिए जाने जाते हैं, बादशाह ने अंबानी के यहां परफॉर्म करने के लिए मोटी रकम ली है।

करण औजला

सिंगर और रैपर करण औजला अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने "तौबा तौबा" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं, करण औजला के साथ गाने में विक्की कौशल नजर आ रहें हैं, वहीं अब करण अनंत अंबानी और राधिका की संगीत में अपनी परफॉर्मेंस के जरिए धमाल मचाएंगे।

स्टेबिन बेन

बॉलीवुड सिंगर स्टेबिन बेन की मखमली आवाज के सभी दीवाने हैं, उन्होंने कई रोमांटिक गाने गाए हैं, जो आज भी बहुत से लोगों का फेवरेट है। स्टेबिन भी अनंत अंबानी और राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे।

Tags:    

Similar News