Anant-Radhika Sangeet: जस्टिन बीबर कर रहे थे परफॉर्म, अचानक बाहों में कूद पड़ी जावेद जाफरी की बेटी

Anant-Radhika Sangeet: संगीत सेरेमनी का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें अचानक से एक महिला गेस्ट परफॉर्म कर रहें जस्टिन बीबर की बाहों में कूद पड़ती है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-06 12:03 IST

Anant-Radhika Sangeet (Photo- Social Media) 

Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet Ceremony Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट बेहद ही धमाकेदार रही, 5 जुलाई की शाम एक ही छत के नीचे दिग्गज अभिनेताओं ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, जिसमें बॉलीवुड सितारे बन ठन कर संगीत सेरेमनी में चार चांद लगाने पहुंचें नजर आ रहें हैं। वहीं इसी बीच संगीत सेरेमनी का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें अचानक से एक महिला गेस्ट परफॉर्म कर रहें जस्टिन बीबर की बाहों में कूद पड़ती है।

जस्टिन बीबर की बाहों में कूद पड़ी जावेद जाफरी की बेटी (Justin Bieber Video Viral From Anant Radhika Sangeet Ceremony)

सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज छाएं हुए हैं, अब तो कई इनसाइड वीडियो भी सामने आ रहा है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स परफॉर्म करते दिख रहें हैं। इस समय पूरा सोशल मीडिया प्लेटफार्म ही अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी के पोस्ट से भर गया है, यूजर्स भी वीडियोज को खूब एंजॉय कर रहें हैं, वहीं एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें जस्टिन बीबर परफॉर्म कर रहें हैं। जस्टिन बीबर ने अनंत और राधिका की शादी में खूब रंग जमाया, वहीं एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है, जिसमें एक महिला गेस्ट जस्टिन बीबर को हग करते नजर आ रही है, यह महिला गेस्ट कोई और नहीं, बल्कि जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी हैं।

अलाविया जाफरी का यह वीडियो लोगों की नजरों में आ चुका है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो दरअसल जस्टिन बीबर संगीत सेरेमनी में परफॉर्म कर रहें होते हैं, तभी अलाविया जाफरी उनके पास जाकर उन्हें जोर से हग करती हैं, वहीं जस्टिन भी उन्हें हग करते दिख रहें हैं। वीडियो में अलाविया जाफरी के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। यहां देखें वीडियो -

आलिया-रणबीर समेत इन सितारों से सजाई महफिल (Alia-Ranbir Dance Video Viral)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों ने शिरकत की, वहीं कुछ सेलेब्स ने तो अपनी शानदार परफॉर्मेंस भी दी। जी हां! रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से लेकर रणवीर सिंह समेत कई एक्टर्स ने अपनी परफार्मेंस से चार चांद लगा दिया। वहीं अंबानी परिवार भी बेटे अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में जमकर थिरकता नजर आया।

Tags:    

Similar News