Anjali Arora: "दीवाने" के नए वर्जन पर अंजली अरोड़ा ने दिखाया अपना कमाल का एक्सप्रेशन, फैंस बोले- Expression queen

Anjali Arora New Video: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। "कच्चा बादाम" गाने से पॉपुलर हुई अंजली अरोड़ा के हुस्न के लाखों लोग दीवाने हैं।

Update: 2023-03-14 12:12 GMT
Anjali Arora New Video: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। "कच्चा बादाम" गाने से पॉपुलर हुई अंजली अरोड़ा के हुस्न के लाखों लोग दीवाने हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में नेम और फेम दोनों हासिल कर लिया और आज लाखों लोगों के दिलों की शहजादी बनी बैठी हैं।

वायरल हुआ अंजली का लेटेस्ट वीडियो

अंजली अरोड़ा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिसके नए पोस्ट का नेटीजेंस बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार करते हैं, और जैसे ही उनका कोई नया पोस्ट सामने आता है तो फैंस क्रेजी हो जाते हैं। अंजली ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। अब इसपर नेटीजेंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहें हैं।

अपने एक्सप्रेशन से किया घायल

अंजली के इस नए वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो उन्होंने फिल्म "सेल्फी" के गाने "दीवाने" पर एक्ट किया है। उनका एक्सप्रेशन देखने लायक है। अंजली का एक्सप्रेशन देख लोग उन्हें Expression queen बोल बैठे। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अबतक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

वीडियो में अंजली की हर एक अदा फैंस को लुभा गई है। उनके क्यूट-क्यूट एक्सप्रेशन पर नेटीजेंस अपना दिल हार बैठे हैं।

लोगों को याद आई #Munjali की बॉन्डिंग

अंजली का यह वीडियो देख नेटीजेंस को #Munjali की बॉन्डिंग याद आ गई। बता दें कि रियलिटी शो "लॉकअप" में दर्शकों को अंजली अरोड़ा और मुनव्वर फारूखी की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग बेहद पसंद आई थी। शो के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे, और दर्शक भी इस जोड़ी के फैन बन गए थे, तभी से #Munjali हर प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा था। लेकिन जब लॉकअप खत्म हुआ तो मुनव्वर ने खुलासा किया कि उनकी पहले से ही गर्लफ्रेंड है, रैपर के इस खुलासे ने Munjali फैंस का दिल तोड़ दिया था।
अब अंजली के इस वीडियो को देख लोगों को #Munjali के दिन याद आ गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "#Munjali... उन दिनों को मिस कर रहा हूं।" दूसरे ने लिखा, "Munjali बॉन्ड नहीं एक इमोशन था।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "#Munjali जिंदा था, जिंदा है और हमेशा जिंदा रहेगा... मिसिंग बैडली।"

Tags:    

Similar News