Prabhas Marriage: कल्कि 2898 एडी के इवेंट में प्रभास ने बताया कि वो कब करेंगे शादी

Prabhas Marriage Rumours: प्रभास इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म Kalki 2898 AD के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जब प्रभास से शादी के बारे में पूछा गया तो जानिए क्या कहा

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-24 12:00 GMT

Prabhas Marriage News

Kalki 2898 AD Update:  साउथ के सुपरस्टार प्रभास इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। अभी हालहि में प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी के लिए हैदराबाद में एक इवेंट का आयोजन किया गया था। जिसमें Prabhas की फिल्म Kalki 2898 AD में प्रभास के सबसे अच्छे दोस्त Bujji का अनॉउंसमेटं किया गया था। यह कार है, जो फिल्म में प्रभास की सबसे अच्छी दोस्त है। बता दे कि इस समय सोशल मीडिया पर एक अफवाह काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि प्रभास जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। चलिए जानते हैं कि जब प्रभास से इस पर सवाल पूछा गया तब उन्होंने क्या कहा

प्रभास कब करेंगे शादी (When will Prabhas get marriage)-

हैदराबाद में हुए Kalki 2898 AD के कार्यक्रम में सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में किसी खास व्यक्ति के होने की अफवाहों पर प्रभास ने बात किया। जब प्रभास से पूछा गया कि वो कब शादी करेंगे। तब उन्होंने बताया कि वो अपनी फीमेल फैंस को निराश नहीं करना चाहते हैं। इसलिए उनका जल्द ही शादी करने का कोई इरादा नहीं है। प्रभास ने कहा कि- मैं जल्द ही शादी नहीं कर रहा हूँ क्योंकि मैं अपनी फीमेल फैन की भावनाओं को ठेस नहीं पहुँचाना चाहता हूँ।

प्रभास की गर्लफ्रेंड कौन हैं (Prabhas Girlfriend)-

बता दे कि जब प्रभास आदिपुरूष की शूटिंग कर रहे थे। तब प्रभास का नाम फिल्म में उनकी फीमेल एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जुड़ा था। खबरें यहाँ तक आई थी कि कृति सेनन और प्रभास ने चोरी-चुपके सगाई कर ली हैं। लेकिन ये सब महज अफवाहें ही थी। प्रभास और कृति का नाम वरूण धवन द्वारा मजाक-मजाक में दोनों का एक साथ नाम लेने की वजह से जुड़ने लगा था। तो वहीं अब खबरें आ रही है कि कृति कबीर बाहिया (Kriti Senon Boyfirend) को डेट कर रहे हैं। तो वहीं यदि हम प्रभास के गर्लफ्रेंड (Prabhas Girlfriend) के बारे में बता करें तो वर्तमान समय में प्रभास की गर्लफ्रेंड कौन हैं, इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। 

कल्कि 2898 एडी कब रिलीज होगी (Kalki 2898 AD Release Date)-

प्रभास  (Prabhas Kalki) की फिल्म Kalki 2898 AD पहले 9 मई 2024 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट में बदलाव करके इसको 27 जून 2024 कर दिया गया। 

Tags:    

Similar News