Kamya Panjabi: काम्या पंजाबी ने भरी महफिल में की सोनाक्षी सिन्हा की बेज्जती? आखिर क्यों कही एक्ट्रेस ने ऐसी बात

Kamya Panjabi: काम्या पंजाबी अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के कारण सुर्खियों में आ गई है, जिसमें उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर काफी बड़ी बात कह दी है! जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए आपको बताते हैं।

Update: 2023-06-08 04:54 GMT
Kamya Panjabi (Image Credit: Instagram)

Kamya Panjabi: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ऐसे बयान दे देती हैं, जो सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही की बात कर लेते हैं, जब काम्या पंजाबी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

काम्या पंजाबी ने सोनाक्षी सिन्हा को क्या कहा?

दरअसल, हाल ही में काम्या एक इंटरव्यू के लिए पहुंची थीं, जहां उनसे पूछा गया कि वह क्यों अब तक किसी वेब सीरीज में नजर नहीं आईं? जिस पर काम्या ने जवाब दिया, ''मेरा पहला प्यार टीवी है और मैं इसमें काम करके बहुत खुश हूं।'' वहीं, इसी पर काम्या ने ओटीटी एक्टर्स को लेकर भी बात की, जहां उन्होंने बताया कि उन्हें कई एक्टर्स की एक्टिंग सही नहीं लगती है। ऐसे में काम्या ने उस वेब सीरीज का जिक्र किया जो उन्होंने हाल ही में देखी थी।

उन्होंने आगे कहा, ''एक दिग्गज एक्टर की बेटी ने अभी ओटीटी पर अपनी डेब्यू किया है। जब मैं वेब शो देखने लगी तो एक एपिसोड के बाद देख नहीं पाई। क्योंकि एक दिग्गज एक्टर की बेटी ठीक से एक्टिंग भी नहीं कर पा रही थी।'' बता दें कि इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज 'दाहाड़' खूब चर्चा में है। इस सीरीज से ही सोनाक्षी ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है और वह दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि काम्या ने सोनाक्षी सिन्हा पर तंज कसा है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है।

काम्या ने डायरेक्टर्स भी उठाए सावल

केवल एक्टर्स ही नहीं, बल्कि काम्या ने डायरेक्टर्स पर भी सवाल खड़े किए। काम्या ने निर्माताओं और कास्टिंग निर्देशकों से सिलेक्शन प्रोसेस को लेकर सवाल किया कि वह उन एक्टर्स को क्यों कास्ट कर रहे हैं, जो एक्टिंग करना और परफॉर्म करना ही नहीं जानते? काम्या ने कहा कि वह बहुत गलत है और इस सोच को बदलने की जरूरत है कि केवल बड़े नाम ही वेब पर काम कर सकते हैं। काम्या का मानना है कि प्रोड्यूसर्स केवल बड़े स्टार्स और स्टार किड्स को इसलिए कास्ट करते हैं, क्योंकि वह अपना प्रोजेक्ट बेचना चाहते हैं। लेकिन टैलेंट कहां है, इसके बारे में भी सोचना होगा।

Tags:    

Similar News