Tanu Weds Manu के तीसरे पार्ट के लिए हो जाइए तैयार, स्टारकास्ट से लेकर फिल्म की कहानी तक, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

Tanu Weds Manu 3: कंगना रनौत ने अपने चाहने वालों को एक ऐसी खुशखबरी सुनाई है, जिसके बाद फैंस यकीनन खुशी से झूम उठेंगे। जी हां!! आइए आपको भी बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-10-28 16:51 IST

Tanu Weds Manu 3 (Photo- Social Media)

Click the Play button to listen to article

Tanu Weds Manu 3: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म "तेजस" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं इसी बीच कंगना रनौत ने अपने चाहने वालों को एक ऐसी खुशखबरी सुनाई है, जिसके बाद फैंस यकीनन खुशी से झूम उठेंगे। जी हां!! आइए आपको भी बताते हैं।

कंगना रनौत ने अनाउंस की "तनु वेड्स मनु 3"

कंगना रनौत के लिए पिछले कुछ साल अच्छे नहीं रहे हैं। लाइन से उनकी सभी फिल्में फ्लॉप हो रहीं हैं, जिस तरह तेजस को रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देख तो यही लग रहा है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो जाएगी। हालांकि इन सबके बीच कंगना रनौत ने अपनी सुपरहिट फिल्म "तनु वेड्स मनु" की अगली फ्रेंचाइजी पर मुहर लगा दी है। उन्होंने कन्फर्म कर दिया है कि "तनु वेड्स मनु 3" की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी।


क्या है कंगना रनौत ने?

कंगना रनौत ने अपनी फिल्म "तेजस" के प्रमोशन के दौरान हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में "तनु वेड्स मनु" की अगली फ्रेंचाइजी को लेकर बात की। अभिनेत्री ने बताया कि वह बहुत ही जल्द अपनी फिल्म "तनु वेड्स मनु 3" की शूटिंग शुरू करेंगी। कंगना रनौत का जैसे ही यह बयान सामने आया, फैंस खुशी से झूम उठे, क्योंकि दर्शक बेसब्री से कंगना रनौत की इस फिल्म के अगले पार्ट का इंतजार कर रहे थे और अब तो पंगा क्वीन ने मुहर भी लगा दी है।

"तनु वेड्स मनु" के दोनों पार्ट्स को मिला था बेहद प्यार

"तनु वेड्स मनु" फिल्म के पहले और दूसरे दोनों ही पार्ट्स को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। कंगना रनौत अपनी इस फिल्म की वजह से छा गईं थीं। ये फिल्म दर्शकों को इतना पसंद आती है कि आज भी दर्शक इस फिल्म को देखकर बोर नहीं होते। बताते चलें कि "तनु वेड्स मनु" को आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया था, ऐसे में यही सवाल लोगों के जहन में आता है कि क्या वही तीसरी फ्रेंचाइजी को भी डायरेक्ट करेंगे। वहीं फिल्म में मनु के किरदार के लिए किसे कास्ट किया जायेगा। कंगना ने भी अभी सिर्फ फिल्म को लेकर ही हिंट दिया है, बाकी फिल्म से जुड़ी डिटेल अब तक सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News