Kangana Ranaut करने जा रही हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम, तस्वीर शेयर कर लिखा- मिल गया शेर

कंगना रनौत डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फ़िल्म टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) को प्रोड्यूसर के तौर पर शुरू करने जा रही हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि उनकी एक फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनके साथ काम करने वाले है।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-14 04:12 GMT

कंगना रनौत - नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर अपना कदम बढ़ा चुकी हैं। वो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फ़िल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) को प्रोड्यूसर के तौर पर शुरू करने जा रही हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि उनकी एक फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) उनके साथ काम करने वाले है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम (kangana ranaut instagram) अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर ये जानाकरी दी है।

कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक तस्वीर शेयर कर स्वागत किया है, कटियन में उन्होंने लिखा- टीम में आपका स्वागत है सर। वहीं दूसरी तरफ कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फ़िल्म्स अकाउंट (Manikarnika Films) ने भी एक्टर की तस्वीर शेयर कर लिखा- हमारी पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेता ने टीकू वेड्स शेरू की कास्ट को ज्वाइन किया है। अपने शेर को पाकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

रिलीज़ किया था लोगो (LOGO)

आपको बता दें, कंगना ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो (LOGO) सोशल मीडिया पर शेयर किया था , जिसमें एक शेयर की तस्वीर बनी है। इस लोगो (LOGO)को शेयर करते हुए कंगना ने अपने प्रोड्यूसर के तौर पर डिजिटल पारी की जाकारी दी थी।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है। इस फिल्म के अलावा कंगन अपनी एक्शन स्पाई फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी हैं। वो इन दिनों बुडापेस्ट में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी नजर आने वाले हैं। कंगना की एक और फिल्म थलाइवी रिलीज़ के लिए तैयार है। ये फिल्म जयललिता की बायोपिक है। पहले ये फिल्म अप्रैल में रिलीज़ होने जा रही थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज़ डेट को टाल दिया गया। इन फिल्मों के अलावा कंगना फिल्म तेजस में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना फाइटर पायलट के किरदार में दिखने वाली हैं ।

Tags:    

Similar News