Kangana Ranaut ने अपने मुंबई ऑफिस में लगाया ये कैसा झंडा, वायरल हुई फोटो

Kangana Ranaut: कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस के बाहर, ऊपर की ओर एक झंडा लहराते दिखाई दे रहा है और अब सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा भी हो रही है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-20 15:45 GMT

Kangana Ranaut (Photo- Social Media)

Kangana Ranaut: अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं। वह इस वक्त अयोध्या पहुंच चुकी हैं और अब 22 जनवरी तक वह अयोध्या में ही रहने वाली हैं। इसी बीच कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके ऑफिस के बाहर, ऊपर की ओर एक झंडा लहराते दिखाई दे रहा है। कंगना रनौत के ऑफिस में लगा यह झंडा तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है और अब सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा भी हो रही है।

कंगना रनौत के ऑफिस के बाहर लगे झंडे ने खींचा लोगों का ध्यान

अभिनेत्री कंगना रनौत पूरी तरह से राम भक्ति में रम चुकीं हैं, उन्होंने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वह हमेशा से ही एक राम भक्त रहीं हैं, वहीं अब जब उन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्यौता मिला है तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं है। इन सबके बीच कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस यानी कि मणिकर्णिका फिल्म्स ऑफिस जो कि मुंबई के पाली हिल में स्थित है, उसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऑफिस के बाहर, छत पर एक झंडा लहराते नजर आ रहा है। जी हां! कंगना रनौत के ऑफिस में लगे इस झंडे को देख यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहें हैं।


यदि अब हम आपको कंगना रनौत के मणिकर्णिका फिल्म्स ऑफिस में लगे इस झंडे के बारे में बताएं तो दरअसल इस झंडे में प्रभु श्री राम नजर आ रहें हैं। कंगना रनौत ने अपने ऑफिस में सनातन झंडा लगाया है, इस बात की जानकारी कंगना रनौत ने खुद दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में सनातन झंडे का वीडियो शेयर किया है, जो अब पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


अयोध्या में कंगना रनौत का हुआ जोरदार स्वागत

अभिनेत्री कंगना रनौत 20 जनवरी यानी कि आज ही अयोध्या पहुंच गईं हैं, अयोध्या एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। वहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने की खुशी भी जाहिर की। कंगना रनौत ने कहा, "मैं अपनी भावना जाहिर ही नहीं कर सकती। मैं श्री राम की भक्त रहीं हूं, रामायण की भक्त रहीं हूं, राम की कथाओं की भक्त रहीं हूं, हमारी खुशी की कोई सीमा नहीं है। हमारे पिछले जन्मों के कुछ कर्म होंगे, जो हमें ये दिन देखने को मिल रहा है। सभी भारतवासी के लिए ये एक सौभाग्य है।" कंगना रनौत अबतक कई बार प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भावनाएं व्यक्त कर चुकीं हैं, वहीं अयोध्या में विराजमान होने जा रहे राम जी की पहली झलक देख भी कंगना रनौत ने मूर्तिकार अरुण योगीराज की जमकर तारीफ की थी।

Tags:    

Similar News