Kangana Ranaut News: सरेआम कंगना को मारा थप्पड़,चंडीगढ़ एयरपोर्ट की घटना, कंगना ने दी सफाई

Kangana Ranaut Slap News:चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को मारा थप्पड़, जिसके बाद अब इस पूरे मामले पर कंगना रनौत का बयान आया है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-06 13:30 GMT

Kangana Ranaut Slap News

Kangana Ranaut Slap News In Hindi: मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद जब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुँची। तो वहाँ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद सीआईएसएफ महिला को तुरन्त ही गिरफ्तार कर लिया गया। ये घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। हर कोई ये जानना चाहता है कि CSIF महिना ने कंगना रनौत को थप्पड़ क्यों मारा, जिसपर अब जाकर कंगना रनौत (Kangna Ranaut) का बयान सामने आया है। 

क्यों कंगना रनौत को सीआईएसएफ महिला ने सरेआम मारा थप्पड़-

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीतकर सांसद बनी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चंडीगढ़ हवाई अड्डा पर सीआईएसएफ महिला द्वारा सारेआम थप्पड़ मार दिया गया। जिसके बाद हर किसी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि ऐसा क्या हुआ जो CISF महिला ने बॉलीवुड अभिनेत्री और संसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को थप्पड़ मार दिया।

मंडी लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत दिल्ली आ रही थीं। आने से पहले कंगना रनौत ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया। और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि दिल्ली बुला रही है। दिल्ली आने के लिए जब कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचीं। तो वहाँ पर मौजूद CISF महिला ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद उसे गिरफ़्तार कर लिया गया। बता दे की आरोपी महिला जवान किसानों पर दिए गए Kangna Ranaut के बयान से नाराज थी।

जानकारी के अनुसार बीजेपी की सांसद कंगना रनौत UK707 से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही थी। सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी। उसी समय एलसीटी कुलविंदर कौर सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट ने Kangana Ranaut को थप्पड़ मार दिया। उसके बाद मिस्टर मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की, जो कंगना रनौत के साथ ही यात्रा कर रहे थे। लेकिन इस घटना के तुरंत बाद ही उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। 

अब इस मामले का वीडियो सामने आया है-


 कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई दुर्घटना का पूरा वीडियो (Kangna Ranaut Slap Video) सामने आया है। जिसमें सीआईएसएफ़ महिला कंगना रनौत को थप्पड़ मारते हुए नज़र आ रही है। 

थप्पड़ कांड पर कंगना ने दी सफाई-


थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत (Kangna Ranaut X Post) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो साझा कर इस पूरे मामले की जानकारी दी। जिसमें कंगना रनौत ने कहा है कि- नमस्ते दोस्तों मुझे बहुत फोन कॉल आ रहे हैं। मीडिया के भी और शुभचिंतकों के भी पहले तो मैं सेफ हूँ। और मैं सहीं हूँ, आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वो सिक्योरिटी चेक के साथ हुआ। जब मैं सिक्योरिटी चेक करके बाहर निकली तो दूसरे कैबिन में CISF कर्मचारी महिला थी।  उन्होंने मेरे पास करने का इंतजार किया। और साइड से आकर मेरे फेस पर हिट किया और गालियाँ देने लगी। जब मैनें उनसे पूछा उन्होंने ऐसा क्यों किया। तब उन्होंने कहा कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं। अंत में कंगना ने कहा कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है। उसे कैसे कंट्रोल किया जाए। 

Tags:    

Similar News