Tanu Weds Manu 3 Story: तनु वेड्स मनु 3 की कहानी जानिए इस बार कैसी होगी और कब रिलीज होगी फिल्म

Tanu Weds Manu 3 Story In Hindi: कंगना रनौत और आर माधवन की फिल्म तनु वेड्स मनु की कहानी में इस बार क्या मिलेगा दर्शकों को नया देखने को जानिए

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-05 12:15 IST

Tanu Weds Manu 3 Story 

Tanu Weds Manu 3 Update: 2011 में आनंद एल राय, कंगना रनौत और आर माधवन ने तनु वेड्स मनु में पहली बार साथ में काम किया और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा हिट रही थी। जिसके बाद 4 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल आया। जिसमें कंगना रनौत और आर माधवन की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आई। इसके साथ हिदीं सिनेमा में किसी महिला कलाकार द्वारा सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फीचर फिल्म में से एक बन गई Tanu Weds Manu Movie, अब जाकर इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर अपडेट आया है। चलिए जानते हैं इस बार दर्शकों को Tanu Weds Manu 3 में क्या नया देखने को मिलने वाला है। 

तनु वेड्स मनु 3 की कहानी क्या होगी (Tanu Weds Manu 3 Story In Hindi)-

तनु वेड्स मनु को लेकर आई ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार आनंद एल राय और उनके लेखक साथी हिंमांशु शर्मा ने तनु वेड्स मनु 3 की कहानी को अंतिम रूप दे दिया है। यदि हम तनु वेड्स मनु 3 की कहानी की बात करें तो कहानी की शुरूआत वहीं से होगी जहाँ से Tanu Weds Manu 2 का अंत हुआ था। जैसा कि सभी को पता है कि तनु  वेड्स मनु 2 में कंगना रनौत दोहरी भूमिका में नजर आई थी। तो वहीं Tanu Weds Manu 3 में कंगना रनौत के बारे में बताया जा रहा है कि इनका फिल्म में ट्रिपल रोल होगा।

Kangana Ranaut फिल्म में ट्रिपल रोल निभाने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं, इसके साथ ही आर माधवन ( R. Madhavan) एक बार फिर से फिल्म में कंगना रनौत के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जैसे ही फिल्म की पूरी कहानी लिख जाएगी। उसके बाद फिल्म पर काम शुरू कर दिया जाएगा।

तनु वेड्स मनु 3 कब रिलीज होगी (Tanu Weds Manu 3 Release Date Indian Hindi)-

  कुछ समय पहले आनंद एल रॉय ने बताया था कि वो तनु वेड्स मनु 3 की कहानी पर काम कर रहे हैं। अन्होने बताया की फिल्म में बड़े किरदारों को एक साथ लाना एक बड़ी ज़िम्मेदारी है। मुझे पता है कि सवाल उठे हैं। तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जहां खत्म हुई थी.क्या वहां से इसका सीक्वल बनना उचित है? कहानी जहां खत्म हुई उसपर मैं काम कर रहा हूं।जैसी ही कहानी पर काम ख़तम हो जाएगा, मैं फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दूंगा।

आनंद एल राय ने आगे कहा अगर उनका मकसद पैसा कमाना होता तो फिल्म की कहानी 3 महीने में ख़त्म करके शूटिंग शुरू कर दिए होते हैं, लेकिन मैं अपने दर्शकों को तनु वेड्स मनु के बाकी हिस्सों की तुलना में तनु वेड्स मनु 3 (Tanu Weds Manu 3 Story) में एक बेहतर कहानी दिखाना चाहता हूं, इसलिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग 2025 के दूसरे तिमाही में शुरू हो जाएगी।तो वही फिल्म 2026 तक सिनेमाघरो में रिलीज (Tanu Weds Manu 3 Release Date) हो सकती है। 

Tags:    

Similar News