Emergency New Release Date: इमरजेंसी की पोस्टपोन पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, बताया अब कब आयेगी फिल्म

Kangana Ranaut Emergency: कंगना रनौत ने फिल्म इमरजेंसी के पोस्टपोन पर पहली बार अपना बयान जारी किया है, आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-06 05:48 GMT

 Kangana Ranaut Emergency

Kangana Ranaut Emergency New Release Date: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं, उनकी आने वाली फिल्म "इमरजेंसी" को लेकर मचा बवाल बढ़ता ही जा रहा है, नौबत ये आन पड़ी है कि उन्हें मजबूरन इमरजेंसी की रिलीज डेट को पोस्टपोन करना पड़ा। जी हां! कंगना रनौत की फिल्म वैसे तो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई होती, लेकिन सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट ना मिलने की वजह से उन्हें फिल्म की रिलीज डेट टालनी पड़ गई है। वहीं अब कंगना रनौत ने फिल्म के पोस्टपोन पर पहली बार अपना बयान जारी किया है, आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा।

कंगना रनौत का बयान (Kangana Ranaut Statement On Emergency Postpone)

कंगना रनौत पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म "इमरजेंसी" की वजह से सुर्खियां बटोर रहीं हैं, इस फिल्म में कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है, हालांकि फिल्म का ट्रेलर जब से सामने आया है, कंगना रनौत विवादों से घिर चुकीं हैं, फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है, क्योंकि सिख धर्म के लोगों ने कंगना रनौत की फिल्म पर ये आरोप लगाया है कि इमरजेंसी फिल्म में सिखों का अपमान किया गया है। फिल्म को लेकर मचे बवाल की वजह से सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया, जिसकी वजह से फिल्म पोस्टपोन हो गई।


बता दें कि कंगना रनौत की इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, वहीं अब कंगना रनौत ने पहली बार फिल्म के पोस्टपोन होने पर अपना रिएक्शन दिया है, कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "बहुत ही दुख के साथ मैं यह अनाउंस कर रहीं हूं कि मेरे द्वारा निर्देशित की गई फिल्म इमरजेंसी पोस्टपोन हो गई है, जो आज रिलीज होने वाली थी, हम अब भी सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट का इंतजार कर रहें हैं । आपकी समझदारी और धैर्य के लिए शुक्रिया, नई रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस की जायेगी।"

इमरजेंसी फिल्म में हैं ये कलाकार (Emergency Star Cast)

कंगना रनौत बहुत ही जल्द इमरजेंसी की नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगी। फिलहाल आपको बता दें कि कंगना रनौत के साथ इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और सतीश कौशिक जैसे कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने ही किया है, प्रोड्यूसर भी कंगना रनौत ही हैं।

 


Tags:    

Similar News