Kangana Ranaut थप्पड़कांड पर क्यों चुप है बॉलीवुड? ये है बड़ी वजह

Kangana Ranaut Slapped Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़कांड पर अब तक बॉलीवुड के किसी भी स्टार ने रिएक्टर नहीं किया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-06-07 08:10 GMT

Kangana Ranaut Slapped Controversy (Image Credit: Social Media)

Kangana Ranaut Slapped Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वक्त काफी ज्यादा भड़की हुई हैं। दरअसल, बीते दिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के दौरान CISF की महिला सिपाही ने कंगना रनौत के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया था। महिला का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि CISF महिला, किसान आंदोलन के दौरान कंगना द्वारा दिए गए बयानों से आहत थीं इसलिए उन्होंने ऐसा किया। कंगना के साथ जो हुआ उस पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के किसी भी स्टार ने रिएक्ट नहीं किया है। आखिर ऐसी क्या वजह है कि कंगना के साथ हुए इस हादसे पर बॉलीवुड ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है। आइए आपको बताते हैं।

कंगना रनौत संग हुए थप्पड़कांड पर क्यों चुप है बॉलीवुड?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी किसी स्टार के साथ कोई घटना होता है, तो पूरा बॉलीवुड उस पर चर्चा करता है। सोशल मीडिया पर उससे जुड़े पोस्ट भी देखने को मिलते हैं, लेकिन कंगना रनौत के साथ बीते दिन जो हादसा हुआ उस पर बॉलीवुड ने चुप्पी साधी हुई है। अब तक किसी भी स्टार को इस कांड पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। चुनाव जीत पर कंगना रनौत को बधाई देने वाले एक्टर अनुपम खेर तक ने इस मामले पर अभी तक रिएक्ट नहीं किया है। इस कारण कंगना रनौत काफी भड़की हुई हैं। लेकिन सवाल उठता है कि आखिर बॉलीवुड चुप्प क्यों है? दरअसल, इसकी वजह खुद कंगना रनौत हो सकती है। जाहिर है कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड स्टार्स पर तंज कसती नजर आई हैं। रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट और अन्य सेलेब्स तक को कंगना रनौत ने खूब खरी-खोटी सुनाई है। तो एक यह कारण भी हो सकता है कि इस वक्त कंगना रनौत के सपोर्ट में कोई भी खड़ा नहीं है।


बॉलीवुड की चुप्पी पर भड़की कंगना रनौत

अब बॉलीवुड की इस चुप्पी से कंगना रनौत काफी गुस्से में हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। इस पोस्ट में कंगना रनौत ने लिखा- ''प्रिय फिल्म उद्योग, कल हवाई अड्डे पर मुझ पर हमला हुआ या तो आप इस घटना के बाद जश्न मना रहे हैं या फिर पूरी तरह से चुप हैं। याद रखें, कल अगर आप अपने देश की किसी सड़क पर या दुनिया में कहीं और निहत्थे चल रहे हों और कोई इजरायली/फिलिस्तीनी आपको या आपके बच्चों को सिर्फ इसलिए मारने लगे क्योंकि आपने राफा पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की या इजरायली बंधक के लिए खड़े हुए। तो आप देखेंगे कि मैं आपकी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकार के लिए कैसे लड़ती हूं। अगर किसी दिन आपको आश्चर्य हो कि मैं यहां क्यों हूं, तो याद रखें कि आप मैं नहीं हैं।”


क्यों हुआ था चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ?

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत गुरुवार को जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं तो वहां CISF की महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर ने बदसलूकी की और थप्पड़ मार दिया। सिक्योरिटी चेक के बाद CISF महिलाकर्मी ने थप्पड़ मारा और गालियां दीं। घटना के बाद आरोपी महिलाकर्मी को कस्टडी में ले लिया गया है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और सस्पेंड कर दिया गया है। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने घटना की अदालती जांच के आदेश दिए हैं। आरोपी महिला कर्मी का कहना था कि किसान आंदोलनकारियों के खिलाफ कंगना ने बयान दिया था। कौर का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो कह रही है- ''कंगना ने 2020 में एक बयान दिया था कि किसान आंदोलन में जो महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं, उन्हें 100 या 200 रुपये दिए जाते हैं। उस समय प्रदर्शनकारियों में मेरी मां भी वहां बैठी थीं।''

Tags:    

Similar News