जब बॉलीवुड क्वीन कंगना बोलीं- सोनू मेरे फैमिली फ्रेंड, फिल्म डायरेक्ट करने की तमन्ना

सोनू सूद के प्रोडक्शन की पहली फिल्म तूतक तूतक तूतिया के म्यूजिक लॉन्चिंग के मौके पर सोमवार को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, सोनू सूद और प्रभुदेवा मौजूद रहे। इस फिल्म की प्रो़ड्यूसर दीपशिखा देशमुख हैं। ये फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Update: 2016-09-19 17:35 GMT

मुंबई: सोनू सूद के प्रोडक्शन की पहली फिल्म तूतक तूतक तूतिया के म्यूजिक लॉन्चिंग के मौके पर सोमवार को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, सोनू सूद और प्रभुदेवा मौजूद रहे। इस फिल्म की प्रो़ड्यूसर दीपशिखा देशमुख हैं। ये फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होगी।

फिल्म तूतक तूतक तूतिया के साथ एक्टर सोनू सूद फिल्म प्रोडक्शन में कदम रख रहे हैं और उनकी इस शुरुआत में साथ देने पहुंची उनकी फैमिली फ्रेंड कंगना रनौत..अरे अरे..चौंकिए मत.. कंगना एक्टर सोनू की सच में फैमिली फ्रेंड हैं ... ये हम नहीं खुद कंगना रनौत कह रही हैं।

यह भी पढ़ें ... तूतक-तूतक तूतिया का टीजर है शानदार, होगी सोनू सूद की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म

कंगना ने कहा कि उन्हे फिल्म प्रोड्यूस करने की जगह फिल्म डायरेक्ट करने की तमन्ना है। डायरेक्टर प्रभुदेवा हमेशा की तरह कम शब्दो में ही अपनी बात कहते नजर आए। प्रभु, कंगना और सोनू की तिकड़ी ने साथ में म्यूजिक लॉन्चिंग के मौके पर जमकर तूतक तूतक तूतिया डांस किया।

यह भी पढ़ें ... तूतक तूतक तूतिया के लिए फराह ने सोनू सूद को कहा-BEST OF LUCK

वहीं कगना ने इस मौके पर बताया कि प्रभुदेवा के डांस को उन्होने सबसे पहले दूरदर्शऩ के चित्रहार में देखा था और वह गाना था फिल्म पुकार का माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया गाना के सेरा सेरा..

यह भी पढ़ें ... फिल्म तूतक तूतक तूतिया में चलेगा SRK की आवाज का जादू

खैर फिल्म तूतक तूतक तूतिया को मिल गया है बॉलीवुड क्वीन का साथ तो फिल्म से सोनू भी बने सरताज हम तो यही विश करेंगे।

Tags:    

Similar News