Divya Spandana: आखिर क्यों आत्महत्या करना चाहती थीं दिव्या स्पंदना? जानें कैसे हुई थी राहुल से उनकी मुलाकात

Divya Spandana On Rahul Gandhi: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा दिव्या स्पंदना ने कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गईं हैं।

Update: 2023-03-30 18:58 GMT
Kannada actor Divya Spandana (Photo- Social Media)
Divya Spandana On Rahul Gandhi: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा दिव्या स्पंदना ने कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गईं हैं। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में दिव्या स्पंदना ने खुलासा किया कि वह राहुल गांधी की वजह से ही जिंदा हैं वरना अबतक उन्होंने सुसाइड कर लिया होता।

दिव्या स्पंदना ने राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान

कन्नड़ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना हाल ही में कन्नड़ टॉक शो "वीकेंड विद रमेश" सीजन 5 में पहुंचीं थीं और उसी दौरान एक्ट्रेस ने राहुल गांधी को लेकड़ चौंकाने वाला खुलासा किया। टॉक शो में दिव्या स्पंदना ने अपने पिता के निधन के बारे में बात की और उस दौरान ही उन्होंने राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया। एक्ट्रेस ने कहा, "पिता के निधन के दो हफ्ते बाद मैं संसद गई। उस वक्त मैं किसी को नहि जानती थी और मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। यहां तक की संसद की कार्यवाही के बारे में भी मुझे कुछ नहीं पता था। पापा की डेथ के बाद मुझे काफी परेशानियां हुईं, मुझे सुसाइड करने के ख्याल आने लगे।"
दिव्या स्पंदना ने आगे कहा, "हर किसी ने मुझे काफी समझाया है। मैं चुनाव भी हार गई थी। इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मेरा साथ दिया और उन्होंने आत्महत्या के विचारों को दूर भागने में भी मेरी मदद की। मेरे जीवन में तीन लोगों को बहुत बड़ा प्रभाव है। पहली मेरी मां, फिर मेरा पापा और फिर तीसरे नंबर पर राहुल गांधी।"

खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च कर चुकी हैं दिव्या स्पंदना

एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना कन्नड़ इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं। उन्होंने पिछले साल ही अपना प्रोडक्शन हाउस भी लॉन्च किया था। अब वह अपने प्रोडक्शन हाउस बुटीक प्रोडक्शन हाउस एप्पल बॉक्स स्टूडियोज के तहत फिल्में प्रोड्यूस करेंगी।

दिव्या स्पंदना फिल्मी करियर

एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना ने साल 2003 में दिवंगत सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की फिल्म 'अभी' से फिल्मों में अपना डेब्यू किया और इसके बाद वह आगे बढ़ती गईं और उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। साल 2012 में एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया को छोड़ पॉलिटिक्स ज्वाइन कर लिया था और फिर 2013 में उन्हें कर्नाटक के मांड्या से उपचुनाव लड़ने का मौका मिला, जिसमें वह जीत गईं। हालांकि 2014 में हुए चुनाव में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। एक्ट्रेस ने पिछले साल अनाउंस किया कि वह फिल्मी दुनिया में वापसी करने को तैयार हैं और अपना प्रोडक्शन हाउस भी लॉन्च कर लिया है, बहुत जल्द वह 'उत्तराखंडा' नामक फिल्म में नजर आएंगी।

Tags:    

Similar News