Kapil Sharma film Zwigato: इस तरह कपिल शर्मा बने फिल्म ज्विगाटो का हिस्सा, खुद सुनाया किस्सा

Kapil Sharma film Zwigato: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है, और ट्रेलर रिलीज होते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-03-01 18:16 GMT

Kapil Sharma(Photo- Social Media)

Kapil Sharma film Zwigato: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है, और ट्रेलर रिलीज होते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गया है। ट्रेलर देख दर्शक कपिल के किरदार और उनकी एक्टिंग की जमकर प्रशंसा कर रहें हैं। डिलीवरी बॉय बने कपिल ने कुछ मिनटों के ट्रेलर में ही अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बना लिया है।

कपिल शर्मा की इस फिल्म का ट्रेलर देखकर हर कोई इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है, यहां तक कि बॉलीवुड एक्टर्स भी कॉमेडियन की जमकर सराहना कर रहें हैं और फिल्म के लिए कपिल को बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहें हैं।

लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर कर रहें वापसी

कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के चलते लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं और अब काफी समय बाद वे बड़े पर्दे पर दिखाई देने जा रहें हैं। इसी के साथ ही वह अपनी इस फिल्म में काफी अलग अंदाज में दिखाई देंगे, जो उनके फैंस के लिए एक नया एक्सपीरियंस होगा। 'ज्विगाटो' का डायरेक्शन नंदिता दास ने किया है।

इस तरह बने ज्विगाटो का हिस्सा

फिल्म का ट्रेलर आज लांच किया गया और इसके लिए मुंबई में एक शानदार इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही। ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही कपिल ने खुलासा किया कि ये फिल्म उनके हिस्से में कैसे आई। अभिनेता ने कहा, "मैं नंदिता मैम के काम का हमेशा से फैन रहा हूं, जब उन्होंने मुझे फिल्म के लिए अप्रोच किया, तो मैं पहले से ही 50 प्रतिशत तैयार था. क्योंकि जब आप किसी के काम को पसंद करते हो, तो आपको अपने आप ही उनके ऊपर एक भरोसा हो जाता है। आपको पता होता कि अगर ये आपको बोल रहे हैं तो कोई ऐसा वैसा काम नहीं होगा। उन्होंने काफी सोच विचार के ही मुझे कहा होगा। फिर जब हम मिले, और इन्होंने मुझे स्टोरी सुनाई, मुझे समझ में आ गया था कि ये मेरे लिए एक गोल्डन ऑपुर्चनिटी है। मुझे तो मेरी बीवी भी सीरियसली नहीं लेती थी. उसने भी शादी के दो साल बाद, जब बच्चे हुए तो मुझे सीरियसली लेना शुरू किया। क्या है कि जब तक हम कुछ अलग काम ना करें, लोग हमें गंभीरता से नहीं लेते हैं।"

कॉमेडियन ने आगे किस्सा साझा करते हुए कहा, "जब नंदिता ने मुझे कहानी सुनाई तो मैंने उनसे पूछा कि मैं ही क्यों? इसपर उन्होंने बहुत ही अच्छी बात बोली और मैं सोचने लग गया कि ये कॉम्प्लिमेंट है या इन्सल्ट। उन्होंने मुझसे कहा- इस फिल्म के लिए अगर कोई ग्लोबल स्टार जैसे शाहरुख खान भी हां बोले तो भी मैं मना कर दूंगी, क्योंकि तुम्हारा चेहरा एक आम आदमी जैसा है| तुम ऐसे लगते हो जो भारत में कहीं का भी आदमी लग सकता है| इसलिए मुझे लगता है कि तुम मेरी फिल्म के कैरेक्टर के लिए सूटेबल हो|"

Tags:    

Similar News